Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार करती थी ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 1 से तो 2 एक्ट्रेस को हो गया था प्यार!



बॉलीवुड की रंगीन दुनिया का अंडरवर्ल्ड से बहुत पुराना नाता रहा है, फिर चाहे वह किसी सुपरस्टार को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलना हो या किसी अभिनेत्री का किसी अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार। कुछ हीरोइनों ने तो अपना करियर ही दाव लगा दिया था उन अंडरवर्ल्ड माफियों के प्यार में पड़कर और इन अभिनेत्रियों ने अपना करियर खत्म कर लिया, आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों और अंडरवर्ल्ड डॉन के अफेयर के बारे में बताएंगे।

1. दाऊद इब्राहिम और अनीता


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता अयूब के साथ भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के अफेयर रह चूका है। खबरों के माने तो  दाऊद ने फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया था क्योंकि जावेद ने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था।

2. दाऊद इब्राहिम और मंदाकिनी


फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से फैमस हुआ अभिनेत्री मन्दाकिनी का अपने समय ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचना बनाई थ। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद मंदाकिनी ने लोहा, डांस-डांस, जाल, कमांडो, तेजाब जैसी कई फिल्मो में काम किया  था। लेकिन बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री के खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में पड़ कर बॉलीवुड की दुनिया से अपनी पहचान खो दी । दाऊद की वजह से मंदाकिनी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें कई फिल्में मिली और बाद में दोनों ने शादी भी कर ली थी, हालांकि अब उनका तलाक हो गया है।

3. मोनिका बेदी और अब्बू सलेम


बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिश्ता होने के कारण मोनिका बहुत सुर्खियों में रही थी, खबरों की माने तो एक्ट्रेस मोनिका बेदी फिल्म के लिए डायरेक्टर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी दिया करती थीं। मोनिका और अबू सलेम को जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन मोनिका कुछ साल सजा काट कर छुट गई थी लेकिन अबू सलेम आज भी जेल में है। मोनिका फिलहाल टीवी सिरिअल्स में काम कर रही है ।

4. हाजी मस्तान और सोना


हाजी मस्तान और एक्ट्रेस सोना के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इनकी लव स्टोरी पर फिल्म ‘वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ भी बनी थी। दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का नाम रहा।

5. ममता कुलकर्णी और विक्रम गोस्वामी


90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी बहुत खुबसूरत और फैमस अभिनेत्री हुआ करती थी, लेकिन ममता का नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ने ने के कारण आज वे गुमनाम जिंदगी जी रही है ,ये दोनों दुबई में रहने लगे और करीब 10 साल साथ रहने के बाद इन दोनों को साल 2014 में केन्या से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

credits: zimbio



अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार करती थी ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 1 से तो 2 एक्ट्रेस को हो गया था प्यार! अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार करती थी ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 1 से तो 2 एक्ट्रेस को हो गया था प्यार! Reviewed by bollykeeda on November 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement