Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता जा चुके हैं जेल, नंबर 2 कई सालो तक रहा चूका है जेल में!



दोस्तों गलतियाँ हर किसी से हो सकती है चाहे कोई आम इन्सान हो या कोई  अभिनेता, बॉलीवुड में कई बड़े सितारे हैं, जो अक्सर गलतियां करते हैं। लेकिन कभी-कभी, उनकी गलतियां इतनी बड़ी होती हैं। जिसकी वजह से वे मुसीबत में फस जाते है, कई सितारों को तो अपनी गलतियों की वजह से जेल की भी हवा खानी पड़ी है, आज हम बॉलीवुड के 5  ऐसे सितारों के बारे में बता रह है , जिन्हें अपनी भूल की वजह से जेल जाना पड़ा।

1. सलमान खान


बता दे की साल 1995 में अभिनेता सलमान खान पर “हम साथ साथ है” की शूटिंग के दौरान कुछ दुर्लभ हिरण की हत्या का आरोप लगाया था। इसके लिए, उन्हें जेल में कुछ दिन बिताना पपड़ा था। साथ ही सलमान खान पर हिट एंड रन का कैसे भी  था,  सलमान खान शराब पीने के बाद गाड़ी चला रहे थे और फिर उसने कुछ लोगों को रास्ते में सोते हुए कुचल दिया, जिससे एक व्यक्ति मर गया।

2. संजय दत्त


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर 1991-1992 में अवैध हथियारों को रखने के लिए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई थी। संजू 4 साल तक तिहाड़ जेल में थे और पुणे जेल में 1 वर्ष बिताए थे। संजय दत्त काफी लम्बे समय तक जेल में रह कर आये थे।

3. सैफ अली खान


बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान बॉलीवुड बड़े अभिनेताओ में से एक है। लेकिन एक दिन, रात में खाना खाने के दौरान उन्होंने एक होटल में किसी के साथ लड़ाई की और लड़ाई के दौरान सामने वाले की नाक तोड़ दी। मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा और सैफ को सलाखों के पीछे जाना पड़ा।

4. शाइनी आहूजा


2006 में, शाइनी आहूजा को अपनी पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था। बॉलीवुड में उनकी शुभकामनाएं चल रही थीं, लेकिन वह बहुत भाग्यशाली नहीं थे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उनकी नौकरानी ने उन पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था, जोकि साबित भी हो गया था जिसके लिए उनको जेल जाना पड़ा था।

5. फरदीन खान


फिरोज खान का बेटा, फरदीन लगातार बॉलीवुड फिल्मो में कुछ ख़ास कमाल नही कर पाए है। 2001 में, उन्हें कोकीन रखने के लिए गिरफ्तार किया गया था। जिसके कारण उन्हें जेल में कुछ समय बिताना पड़ा।  बाद में फरदीन को रिहा कर दिया गया।

credits: zimbio
बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता जा चुके हैं जेल, नंबर 2 कई सालो तक रहा चूका है जेल में! बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता जा चुके हैं जेल, नंबर 2 कई सालो तक रहा चूका है जेल में! Reviewed by bollykeeda on November 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement