Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है बॉलीवुड के 5 पक्के दोस्तो की जोड़ियां, हमेशा देते है एक दुसरे का साथ!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता भी है जिनके बीच अच्छे रिश्ते नही है, जिनको कभी भी एक साथ नही देखा गया होगा लेकिन कुछ ऐसे से सितारे भी जिनके बीच भाइयो की तरह रिश्ता है और कई अभिनेता ऐसे भी है। जिनकी दुश्मनी से सभी वाकिफ है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के 5 सबसे पक्के दोस्तो की जोड़ियो के बारे मे बताने वाले है आईये जानते है इन अभिनेताओ के बारे में ।

1. संजय दत्त और सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान और अभिनेता संजय दत्त की दोस्ती पुरे बॉलीवुड में फैमस है, दोनो के बीच कई बार मनमुटाव और झगड़े की खबरे भी आती रही है। लेकिन इसके बावजूद भी दोनो की दोस्ती मे कोई दरार नही है। सलमान खान और संजय दत्त आज भी जिग्री दोस्त है।

2. अक्षय कुमार & सुनील शेट्टी


बॉलीवुड खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म के एक्शन हीरो अभिनेता सुनील शेट्टी की जोड़ी बहुत ही शानदार है । इन दोनों की फिल्म धड़कन भी दर्शको को बहुत पसंद आई थी असल जिंदगी मे भी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी भी एक दूसरे के खास दोस्त है और दोनों मे काफी गहरी दोस्ती है।

3. अमिताभ बच्चन & धर्मेंद्र


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और फिल्म इंडस्ट्री के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र की दोस्ती सबसे लाजवाब है इन दोनों  कई फिल्मो मे काम किया है और सभी फिल्मे सुपरहिट भी हुई है। धर्मेंद्र अमिताभ की फिल्म शोले आज भी लोगो का दिल जीत लेती है। फिल्म में बताई गई दोनों की दोस्ती जय और वीरू लोगो को आज भी याद है , इसके अलावा राम बलराम मे भी दोनो ने बेहतरीन काम किया था।

4. जॉनी लीवर & ब्रह्मानंदम


जॉनी लीवर बॉलीवुड के प्रसिद्ध कॉमेडियन है तो ब्रह्मानंदम साउथ सिनेमा की कॉमेडी के सुपरस्टार है।  मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम एक ऐसे कॉमेडियन जो लगभग साउथ की हर फिल्म मे नजर आ जाते है और इनकी वजह से फिल्म सुपरहिट हो जाती है। जॉनी लीवर और ब्रह्मानंदम के बीच गहरी दोस्ती है।

5. गोविंदा & कादर खान


90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा और कादर खान की जोड़ी तो आपने कई फिल्मो मे देखी होगी, दोनों  ने कई फिल्म में साथ काम किया है,  गोविंदा कादर खान को अपने पिता के समान मानते है और उनके साथ दोस्तो जैसा व्यवहार करते है। आज कादर खान गंभीर स्थिति मे होने के कारण भी गोविंदा को याद करते है।

credits: zimbio

ये है बॉलीवुड के 5 पक्के दोस्तो की जोड़ियां, हमेशा देते है एक दुसरे का साथ! ये है बॉलीवुड के 5 पक्के दोस्तो की जोड़ियां, हमेशा देते है एक दुसरे का साथ! Reviewed by bollykeeda on November 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement