Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पुरे बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत है इन 7 सुपरस्टार्स की बेटियां, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में कई बड़े बड़े सुपर स्टार्स है जो आज बॉलीवुड पर राज़ करते है, जिनकी फिल्मो का उनके फैन्स हमेशा इंतजार करते है। लेकिन आज हम उन अभिनेताओ की बात नही कर रहे है, आज आपको कुछ सुपर स्टार की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी बेटिया आने वाले समय में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेगी और इनमें से कुछ बॉलीवुड में कदम रख चुकी है और कुछ बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है।

1.संजय कपूर-शनाया कपूर


अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर आजकल काफी चर्चाओं में रहती है। अपनी बहन सोनम कपूर की शादी में शनाया कपूर ने अपनी खूबसूरती और फैशन के लिए मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी। शनाया कपूर भी जल्दी ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर सकती है।

2.चंकी पांडे-अनन्या पांडे


बॉलीवुड के फैमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। उनके साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में होंगे। यह फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही अनन्या पांडे ने अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है।

3.शाहरुख़ खान-सुहाना खान


बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी बहुत खुबसूरत और हॉट दिखती है, हाल ही में सुहाना एक मैगज़ीन के लिए फोटो शूट करवाया था, जिसमे वे बेहद खुबसूरत लग रही थी, ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्दी शाहरुख खान अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं।

4.आमीर खान-इरा खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की उम्र अभी 20 साल है और वह नीदरलैंड में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। वैसे तो इरा खान बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रहती है लेकिन हो सकता है कि भविष्य में वह भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा सकती है।

5.मिथुन चक्रवर्ती-दिशा चक्रवर्ती


अपने जामने के सुपर स्टार डांसर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशा भी दिखने में बहुत खुबसूरत है और सोशल मिडिया पर एक्टिव भी रहती है, निशा चक्रवर्ती भी आजकल सुर्खियों में छाई रहती है। आपको बता दें कि दिशा चक्रवर्ती मिथुन की गोद ली हुई बेटी है।

6.सैफ अली खान- सारा अली खान


सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है. अमृता भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थी. सारा अली खान वर्तमान में निर्देशक अभिषेक कपूर के सक्षम मार्गदर्शन के तहत सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए शूटिंग कर रही हैं. साथ ही सारा अपनी अगली फिल्म सिम्बा की शूटिंग भी शुरू कर चुकी है.

7.जैकी श्रौफ़- कृष्णा श्रॉफ


वह जैकी श्रॉफ की बेटी है। उनकी उम्र 25 वर्ष है। अफवाह है कि वह ब्राजील से स्पेंसर जॉनसन के रिश्ते में है। वह एक निदेशक बनना चाहता है। वह “ब्लैक भेड़” नामक पुरस्कार विजेता वृत्तचित्र के सहयोगी निर्माता थे।

credits: zimbio
पुरे बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत है इन 7 सुपरस्टार्स की बेटियां, देखें तस्वीरें पुरे बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत है इन 7 सुपरस्टार्स की बेटियां, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement