Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने स्टारडम का बिलकुल भी घमंड नहीं करते ये 5 अभिनेता, नंबर 2 तो है सबका फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े अभिनेता है, जो आज एक बहुत बड़े मुकाम को हासिल कर चुके है,ऐसे अभिनेता हैं जो अपने स्टारडम को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और अपनी बेहतरीन एक्टिंग को लेकर काफी फेमस भी हैं । काफी बार ऐसा होता हैं जब बॉलीवुड स्टार्स आम लोगो के साथ ज्यादा घुल मिलते नहीं हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी बड़े सितारे है जो इतने बड़े अभिनेता होने के बाद भी वह आम लोगो के साथ बहुत ही अच्छे से पेश आते हैं और एक  आम इंसानो के साथ अच्छे समय बिताते हैं। आईये जानते है उन अभिनेताओ के बारे में!

1. अक्षय कुमार


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार टॉप सितारों में से एक हैं। और आज सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्म जगत के अभिनेता है, साथ ही अक्षय की फैन फोल्लोविंग दुनिया भर में हैं और इसके बाद भी इनमे बिलकुल भी घमंड नहीं हैं। अभी हाल ही में अक्षय को सड़क पर एक बच्चा दिखा जिसका अक्षय ने पढ़ाई और बाकी खर्चो का जिम्मा उठाया था।

2. सनी देओल


बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो अभिनेता  सनी देओल फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता हैं  सनी देओल की  एक्टिंग से काफी लोगो को आपने दीवाना बनाया हैं । सनी देओल ने गदर, इंडियन, बॉर्डर, घातक जैसी काफी हिट फिल्मो में अपनी भूमिका निभाई हैं, आज भी वे फिल्म जगत के बड़े अभिनेताओ में से एक है,  लेकिन उसके बाद भी उनमे बिलकुल भी घमंड नहीं हैं और वह अक्सर आम लोगो के साथ अपना समय बिताते हैं।

3. आमिर खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान फिल्म जगत के बहुत बड़े अभिनेता है। आमिर खान साल एक फिल्म करते है लेकिन सुपरहिट फिल्म करते है,  आमिर खान भारत के अलावा विदेशों में काफी अधिक पसंद किए जाते हैं। जिसका सबूत आमिर खान की फिल्म दंगल तथा सीक्रेट सुपरस्टार है। इन फिल्मों ने भारत से ज्यादा विदेशों में कमाई की है। आमिर खान भी अपने बड़े स्टारडम का जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं।

4. सुनील शेट्टी


बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक अभिनेता सुनील शेट्टी ने 150 से ज्यादा फिल्मे की हैं। सुनील सेट्टी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओ में से एक है, फिलहाल फिल्मों से दूर रहकर सुनील शेट्टी अपना बिजनेस संभाल रहे हैं। आज भी सुनील शेट्टी का स्टारडम पहले की तरह बना हुआ है। इसका में बिल्कुल भी घमंड नहीं करते हैं।

5. रणबीर कपूर


बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर रणबीर ने इस साल ‘संजू ‘ फिल्म में जिस तरह की एक्टिंग की हैं उसे देख हर कोई उनका दीवाना हो गया हैं। रणबीर की ये फिल्म काफी बड़ी हिट हुई थी और इनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा हैं इसके बाद भी वह बिलकुल आम इंसान की तरह रहते हैं। रणबीर कपूर अपने फैन्स  बहुत अच्छे से पैश होते है।

credits: zimbio
अपने स्टारडम का बिलकुल भी घमंड नहीं करते ये 5 अभिनेता, नंबर 2 तो है सबका फेवरेट! अपने स्टारडम का बिलकुल भी घमंड नहीं करते ये 5 अभिनेता, नंबर 2 तो है सबका फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on November 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement