Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन बॉलीवुड सितारों ने ब्रेकअप के बाद एक्स के बारे में दिया ऐसा बयान ,जानकर रह जायेंगे हैरान!



बॉलीवुड स्टार अकसर अपने लव और अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, हालांकि आमतौर पर सेलेब्स ऐसी बातों को छुपाते हैं, या फिर इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते हैंबॉलीवुड के  स्टार अकसर अपने लव और अफेयर को लेकर मीडिया में बने  मरहते हैं, हालांकि आमतौर पर सेलेब्स ऐसी बातों को छुपाते हैं, या फिर इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते हैं तो वही कुछ ऐसे भी सितारे है। जिन्होंने मीडिया के सामने ही अपना रिश्ता टूटने के बाद  अपना गुस्सा निकालने लगते हैं, आइये आपको कुछ ऐसे एक्ट्रेसेज के बारे में बताते हैं, जिन्होने अपने ब्रेकअप के बाद अपना गुस्सा निकाला।

1. ऐश्वर्या राय


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या और सुपरस्टार सलमान खान का रिश्ता बॉलीवुड के सबसे विवादित रिश्तों में से एक रहा है। ऐश को लेकर सलमान के हिंसक रवैये की भी कई खबरें आई, खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारे ब्रेकअप के बाद वो मुझे कॉल कर बकवास करता था,ऐश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारे ब्रेकअप के बाद वो मुझे कॉल कर बकवास करता था,उसे शक रहता था कि मेरा को-स्टार्स के साथ अफेयर है, वो मेरा नाम अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक जोड़ता था, कुछ मौकों पर तो उन्होने मुझ पर हाथ भी उठाया। लेकिन किस्मत से उसका कोई निशान नहीं रहता था, मैं ऐसे ही काम पर चली जाती थी, जैसे कुछ हुआ ही ना हो।

2. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार बी टाउन के चर्चित किस्सों में से एक रहा है। हालांकि दोनों के ब्रेकअप हो गया, अक्षय ने शिल्पा की सहेली ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया , बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की अक्षय कुमार का ट्विंकल से शादी से पहले शिल्पा शेट्टी से रिश्ते में थे और जब इनका ब्रेकअप हुआ तब शिल्पा ने कहा की जब कोई और मिल गई तो मुझे आसानी से छोड़ दिया। इकलौता इंसान है, जिससे मैं नाराज थी, अपने पास्ट इतनी जल्दी भूल जाना आसान नहीं होता, लेकिन मैं लकी हूं, कि मुझ में मूव ऑन करने की हिम्मत है, आज वो भूला दिया गया एक अध्याय हैं, मैं कभी उनके साथ काम नहीं करुंगी।

3. सैफ अली खान


सैफ और अमृता के रिश्ते से तो कोई अंजान नहीं है लेकिन सैफ ने अमृता से शादी के 13 साल बाद ही तलाक ले लिया और वो करीना के साथ शादी के बंधन में बंध गये,सैफ और अमृता शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया, छोटे नबाव ने तलाक के बाद कहा था कि जब कोई आपको बार-बार याद दिलाये, कि आप बेकार हो, आपकी मां और बहन को ताने मारे, या प्रताड़ित करे, तो अच्छा नहीं लगता!

4. शहीद कपूर


शहीद और करीना  के रिश्ते की खबरे भी  बी टाउन में खूब उड़ी थी लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक ना चल सका। जब करीना शहीद कपूर से अलग हो  गयी थी । एक टाइम था जब ये दोनों भी बॉलीवुड के लव बर्ड्स में आते थे लेकिन इनके लिए भी भगवान ने कुछ अच्छा ही लिखा था जी हाँ इन दोनों के बीच भी कुछ हुआ ऐसा जिसके बाद दोनों एक दूसरे से बिछड़ गए।शहीद कपूर ने मीडिया के सामने अपने ब्रेकअप को लेकर कुछ ये वजह दी थी उनका कहना था की- “मैं इसके लिए खुद को ही जिम्मेदार ठहरा ता हूं क्योंकि मैं कुछ ज्यादा ही अच्छा बॉयफ्रेंड था मैं साढ़े चार साल के रिश्ते में था और बहुत कमिटेड था अब मैं सीख चुका हूं कि मुझे लाजवाब बॉयफ्रेंड नहीं बनना चाहिए।

5. शाजिद खान


फिल्म निर्देशक साजिद खान और श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस की लव स्टोरी हाउसफुल-2 के दौरान शुरु हुई, फिर 2013 में इनका ब्रेकअप हो गया,एक इंटरव्यू में साजिद खान ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा था कि  यदि आपके जीवन में कोई महिला नहीं होती है, तो कोई आपको बार-बार टोकने वाला नहीं होता है, ऐसे में आप अपने काम पर बेहतर तरीके से फोकस कर पाते हैं।

credits: zimbio
इन बॉलीवुड सितारों ने ब्रेकअप के बाद एक्स के बारे में दिया ऐसा बयान ,जानकर रह जायेंगे हैरान! इन बॉलीवुड सितारों ने ब्रेकअप के बाद एक्स के बारे में दिया ऐसा बयान ,जानकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on November 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement