Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये बॉलीवुड 5 अभिनेत्रियाँ जो अपनी गर्भावस्था छुपा रहीं हैं, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रेग्नेसी की खबरे आये दिन खबरों में छाई रहती है , गर्भवती होने वाली अभिनेत्री के बारे में अटकलें इंटरनेट और मीडिया में आने के बाद और तेज़ी से फैलती है, लेकिन आधिकारिक घोषणा तब होती है जब उन्हें लगता है कि समय सही है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री से मिलने जा रहे हैं जो अपनी गर्भावस्था को छुपा रहे हैं।

1. विद्या बालन


बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन कुछ समय से खबरों में छाई हुई  हैं खबरों के अनुसार विद्या माँ बनाने वाली है, उनकी गर्भावस्था के बारे में अटकलें तब शुरू होती हैं जब  क शो में  विद्या ने रैंप वाक किया , उनकी गर्भावस्था के बारे में कई अटकलों को उठाया, हालांकि अभिनेत्री ने अभी तक खबरों की पुष्टि नहीं की है।

2. बिपाशा बासु


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस  बिपाशा बसु  साल 2015 से  बड़े परदे से दूर हैं, हाल ही में इस खबर आ रही थी की बिपाशा माँ बनाने वाली है, ये अफवाहें तब उडी थी जब बिपाश को मुंबई में अस्पताल के बाहर देखे जाने पर ये खबरे उडी थीं, लेकिन बाद में अभिनेत्री रिपोर्ट से इंकार कर देती है।

3. इलियाना डिक्रुज़


बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डी क्रूज को फिल्म रेड में देखा गया था,  इलियाना डी क्रूज़ ने फिल्म रेड प्रमोशन के लिए ढीले कपड़े पहने थे, जिससे मिडिया ने ये अनुमान लगया की वे प्रेग्नेट है और वे ढीले कपड़ो में अपना बेबी बम्ब  को छुपाने की  कोशिश कर रही थी। हालांकि, इस खबर के बारे में उनकी कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

4. नेहा धूपिया


बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धुपिया इस साल  10 मई,  को एक निजी समारोह अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी है,  जब नेहा की शादी हुई तभी से    अटकलें आ रही थी कि नेहा गर्भवती है इसलिए  उन्होंने अचानक  शादी करनी पड़ी है, अफवाहें पहली बार शुरू हुईं जब नेहा को उसके विवाह के बाद ढीले कपड़े में देखा गया था, हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

5. प्रिटी जिंटा


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीटी जिंटा जो 29 फरवरी, 2016 को लॉस एंजिल्स में एक  निजी समारोह में’ जीन गुडइनफ के साथ के शादी की थी  हाल ही में अभिनेत्री की  गर्भावस्था के बारे में खबरे आई थी प्रिटी प्रेग्नेट है और उनके गर्भावस्था के बारे में अटकलें शुरू हुईं थी।

credits: zimbio
ये बॉलीवुड 5 अभिनेत्रियाँ जो अपनी गर्भावस्था छुपा रहीं हैं, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! ये बॉलीवुड 5 अभिनेत्रियाँ जो अपनी गर्भावस्था छुपा रहीं हैं, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on November 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement