Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड बिना शादी किये एक साथ रह चुके हैं ये 5 फिल्मी सितारे, देखिये तस्वीरें!



दोस्तों आज हम आप को उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने वाले है जो अपनी शादी से पहले लिवइन रिलेशनशिप में रहा चुके है, एक समय था जब शादी से पहले लीवइन में गलत माना जाता था, लेकिन कई स्टार्स है जो बिना शादी के  लिवइन में रहे है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम


एक वक्त था जब बिपाशा करण नहीं बल्कि जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में थीं। यहां तक कि दोनों काफी खुश थे और शादी करने वाले थे। लेकिन जॉन की एक गलती ने इस रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर दिया।  दोनों ने एक-दूजे को न सिर्फ 9 साल तक डेट किया बल्कि वो जॉन के साथ लिव इन में भी रहीं।

2. करीना कपूर और सैफ अली खान


बॉलीवुड की सबसे चर्चति जोड़ियों में से एक करीना और सैफ अली खान साल 2012 में शादी की थी,  करीना कपूर ने अपने से 10 साल उम्र में बड़े मशहूर अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। बता दे की अपनी शादी से पहले ये दोनों कई सालो तक लिवइन रिलेशन में रहे थे।

3. ट्यूलिप जोशी और कप्तान विनोद


बता दे की एक्टर्स ट्यूलिप जोशी का नाम उस समय कप्तान विनोद के साथ जुड़ा जब ये दोनों लिवइन में रहने वाले काफी समय तक एक साथ रहने के बाद इन्होने बाद में शादी कर ली थी।

4. श्रुति हसन और सिद्धार्थ नारायण


साउथ फैमस अभिनेता कमल हासन की बेटी अभिनेत्री श्रुति और एक्टर सिद्धार्थ नारायण एक दुसरे को डेट कर चुके है। इस दौरान यह दोनों लिव-इन में काफी समय तक रहे थे। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

5. नयनतारा और सिम्बू


साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार नयनतारा का नाम साउथ की सबसे चर्चित सेलेब्रिटी में शामिल है।फेमस स्टार्स नयनतारा और सिम्बू भी एक समय में एक दूसरे को काफी पसंद करते थे और वो लिवइन में भी रहे थे पर ये दोनों बहुत ही जल्द अलग भी हो गए बता दे की सिम्बू से ब्रेकअप के बाद नयनतारा का नाम डांसर प्रभु देवा से भी जुड़ा था।

credits: zimbio
बॉलीवुड बिना शादी किये एक साथ रह चुके हैं ये 5 फिल्मी सितारे, देखिये तस्वीरें! बॉलीवुड बिना शादी किये एक साथ रह चुके हैं ये 5 फिल्मी सितारे, देखिये तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on November 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement