Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की वो 5 एक्ट्रेस जिनका असली नाम कोई नहीं जानता,शिल्पा शेट्टी का नाम काफी अनोखा है!



बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने दुनिया से अपनी असली पहचान छुपा कर रखी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, नवाब सैफ अली खान और सिंघम अजय देवगन सहित कई ऐसे बॉलीवुड कलाकार हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में स्टार बनने के लिए अपने असली नाम को फैंस से छुपाया। टॉप हीरोइने जिनके भारत से लेकर विदेशो तक लाखो करोड़ो फैन है,उनके फैन उनकी छोटी-छोटी बातो को फॉलो करना पसंद करते है चाहे वो फैशन हो या दूसरी कोई चीज हो लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की 5 ऐसी टॉप हीरोइने जिनका असली नाम बहुत कम लोगो को ही पता है,क्या आपको पता है नहीं पता तो देखे इन 5 खूबसूरत हिरोइनों के असली नाम।

1. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की फिट और हॉट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिलहाल अपने हेल्दी लाइफस्टाइल और योग के लिए मशहूर हो चुकी है,लेकिन आपको बता दे की शिल्पा का असली नाम है ‘अश्विनी शेट्टी’ है जिसको उसने फिल्मो में आने से पहले बदलकर शिल्पा शेट्टी कर लिया।

2. कटरीना कैफ


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ आज फिल्म इंडस्ट्री की पोपुलर एक्ट्रेस में से एक है,  कट ने कई हिट फिल्मो में काम किया है ,आपको बात दे की सलमान खान की गर्लफ्रेंड रहा चुकी कटरीना का असली नाम ‘केट तुर्कोटे’ है।

3. प्रिटी जिंटा


बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल  प्रीटी जिंटा का असली नाम प्रीतम सिंह जिंटा था,लेकिन प्रीटी ने अपना नाम बॉलीवुड में आने से पहले बदल दिया,लेकिन पिछले कुछ सालो से प्रीटी फिल्मो से दूर है और अमेरिका में पति के साथ रहती है।

4. तब्बू


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री तब्बू अपनी एक्टिंग और खुबसूरत की वह से आज फिल्म इंडस्ट्री अपनी पहचान बना पाई और लोगो दिल पर इस एक्ट्रेस ने अपनी छाप छोड़ी है।लेकिन आप को बात दे की  तब्बू का असली नाम है तबस्सुम हासिम खान।

5. सनी लियॉन


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है, पूरा बचपन कैनेडा में बिताने के बाद सनी ने इंडिया का रूख किया आज सनी की कामयाबी सबके सामने है इसका असली नाम है ‘करनजीत कौर वोहरा’ है।

credits: zimbio
बॉलीवुड की वो 5 एक्ट्रेस जिनका असली नाम कोई नहीं जानता,शिल्पा शेट्टी का नाम काफी अनोखा है! बॉलीवुड की वो 5 एक्ट्रेस जिनका असली नाम कोई नहीं जानता,शिल्पा शेट्टी का नाम काफी अनोखा है! Reviewed by bollykeeda on November 16, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement