Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के ये टॉप 5 अभिनेता अपने बॉडीगार्ड को साल में देते है इतनी सैलरी, जानकर उड़ जायेंगे आप के होश!



बॉलीवुड स्टार्स जैसा की आप जनते है की आज कल बॉलीवुड स्टार्स की लोकप्रियता कितनी बढ़ा चुकी है इनकी फैन फोल्लोविंग ना सिर्फ पुरे देश में है बल्कि पूरी दुनिया में है और हर कोई इनकी सिर्फ एक झलक पाने चाहता है और इस ही वजह से जब ये कई बाहर जाते है तो भीड़ इन्हे घेर लेती है घेर लेना और इस ही वजह से उन्हें अपने बॉडीगार्ड की मदद लेनी पड़ती है वैसे क्या अपने कभी सोच है की बॉलीवुड के बड़े स्टार्स अपने बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी देते है अगर नहीं पता तो आज हम आप को इस ही के बारे में बताने वाले है।

1. शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग यानि के शाहरुख खान वैसे हम सभी जानते है की लोग शाहरुख खान के पिछले कितने पागल है और इनकी फैन फोल्लोविंग ना सिर्फ इंडिया में है बल्कि पूरी दुनिया में है तो इस ही वजह से उन्हें काफी सिक्योरिटी की जरुरत पड़ती है और उनके बॉडीगार्ड में से के है रवि सिंह जो की लम्बे समय से उनके साथ है बता दे की उनके सालाना सैलरी 2.5 करोड़ रुपए है।

2. आमिर खान


आमिर खान जिन्हे मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है और कई देशो में इनके लाखो फैंस है और जब कभी भी वो बाहर जाते है तो उनके फैंस उन्हें घेर लेते है।बता दे की आमिर के बोडगुजरद हर समय उनके साथ रहते है उनका नाम युवराज घोरपड़े है और आमिर उन्हें सालाना 2 करोड़ सैलरी देते है।

3. सलमान खान


सलमान खान जैसा की आप जानते है की सलमान खान काफी दबंग इंसान है और और अपने फैंस के साथ मिलना उन्हें भी काफी अच्छा लगता है वैसे उनके फैंस को उनसे बचने के लिए उनका बॉडीगार्ड शेरा हर समय उनके साथ रहता है सलमान शेरा को सालाना 2 करोड़ सैलरी के रूप में देते है।

4. अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर अमिताभ बच्चन जी जिनकी फैन फोल्लोविंग में आज भी कोई कमी नहीं आई है बल्कि वो और भी कई ज्यादा बढ़ा गई है बता दे की अमित जी के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह और अमित जी उन्हें सालाना 1.5 करोड़ रुपए देते हैं।

5. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस हैं और वो आप को उनके साथ हर जगह पर दिख जाएंगे बता दे की अक्षय कुमार अपने बॉडीगार्ड को 1.2 करोड़ रुपए सालाना देते हैं।

credits: zimbio
बॉलीवुड के ये टॉप 5 अभिनेता अपने बॉडीगार्ड को साल में देते है इतनी सैलरी, जानकर उड़ जायेंगे आप के होश! बॉलीवुड के ये टॉप 5 अभिनेता अपने बॉडीगार्ड को साल में देते है इतनी सैलरी, जानकर उड़ जायेंगे आप के होश! Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement