Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 9 एक्ट्रेस की मुस्कुराहट पे आज भी घायल हो जाते है लाखों फैन्स, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में बहुत सी खुबसूरत एक्ट्रेस है लेकिन कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी भी है जिनकी मुस्कान के ही लाखो दीवाने है, ये अपनी स्माइल से लोगी के दिलो पर अपना राज जमाये हुए है बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक्टिंग और खूबसूरती के तो सभी दीवाने है आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो हँसते हुए बहुत खूबसूरत दिखाई देती है, कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी जो सुन्दर होने के साथ अपनी प्यारी सी स्माइल के लिए जानी जाती है।

1.प्रिया प्रकाश


साउथ इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री ने कुछ ही दिनों में ऐसी लोकप्रियता हासिल की है जो शायद कोई सोच भी नहीं सकता है। इनके वायरल हुए छोटे से विडियो लाखो लोगो को अपना दीवाना बना दिया था। उनकी दिलकश अदाओ के साथ उनकी क्यूट स्माइल उनके प्रति आकर्षण को बढ़ा देती है।

2.प्रीति जिंटा


बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक प्रीति जिंटा ने काफी लम्बे समय तक दर्शको के दिलो पर राज किया है, इनके डिम्पल चिन इनकी खूबसूरती को और ज्यादा बड़ा देते है, कुछ समय पहले इन्होने शादी कर ली है।ये खुबसूरत एक्ट्रेस आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन भी है।

3.दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस है। बॉलीवुड की यह सफल और खूबसूरत एक्ट्रेस हँसते हुए एकदम कातिलाना अंदाज में दिखाई देती है, उनके गालो के डिम्पल उनको सेंटर ऑफ़ अट्रेक्शन बना देते है। सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में गिनती की जाती है।अभी अभी आई उनकी फिल्म पद्मावत बहुत बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। दीपिका ने हाल ही में रणवीर सिंह से शादी की है. दीपिका बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस है और इस समय देश में इनके सबसे ज्यादा फोलोवर है.

4.तमन्ना भाटिया


तमन्ना भारत की सबसे ग्लेमरस और मॉडर्न एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है, अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर है और बहुत पसंद की जाती है। इन्होने फिल्म बाहुबली और बाहुबली2 में दमदार अभिनय किया था जिसे फैन्स काफी पसंद किया था।

5.राकुल प्रीत सिंह


रकुल एक खूबसूरत और टेलेंटेड न्यूकमर एक्ट्रेस है जिसने काफी कम समय में अच्छा नाम कमा लिया है। वह बॉलीवुड और साउथ दोनों फिल्मो में नजर आ चुकी है, स्माइल में उनकी खूबसूरती बढ़ जाती है। इनकी स्माइल पर भी लाखो फैन्स फ़िदा है.

6. आलिया भट्ट


महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की पहली ही फिल्म धमाकेदार हिट रही थी. आलिया के बहुत कम समय में करोड़ों फैन्स है. और इनकी मुस्कुराहट के कायल है.

7. जूही चावला


जूही 90 के दशक की सबसे मशहूर और चुलबुली अभिनेत्री हुआ करती थी। एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी जूही चावला की स्माइल बहुत प्यारी है।

8. माधुरी दीक्षित



माधुरी दीक्षित की स्माइल पुरे बॉलीवुड में सबसे हसीं है. कहते है एक डायरेक्टर ने सिर्फ माधुरी की मुस्काम देखकर ही उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी. माधुरी अब 50 साल से ज्यादा की हो चुकी है लेकिन खूबसूरती में आज तक कोइ कमी नहीं आई है. आज भी देश में उनके करोड़ों चाहने वाले है.

9. जेनेलिया डिसूजा


जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री है हालांकि काफी समय से फिल्मों से दूर है लेकिन उनकी प्यारी स्माइल आज भी लोगों के दिलों में बसी है। इन्होंने शाहिद कपूर से शादी की है और अब ये दो बच्चों की माँ भी बन चुकी है.

credits: zimbio
इन 9 एक्ट्रेस की मुस्कुराहट पे आज भी घायल हो जाते है लाखों फैन्स, देखें तस्वीरें इन 9 एक्ट्रेस की मुस्कुराहट पे आज भी घायल हो जाते है लाखों फैन्स, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement