Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान खान के शादी प्रपोजल को ठुकरा दिया था इस अभिनेत्री ने, आज कर रही है खेती!



बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ाचूका है , लेकिन आज सलमान खान ने किसी के साथ शादी नही की । लेकिन एक समय था जब सलमान एक अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे लेकिन उस अभिनेत्री ने सलमान का प्रपोजल ठुकरा दिया था। ऐश्वर्या रॉय से पहले सलमान खान की पसंद 90 के दशक की अभिनेत्री जूही चावला हुआ करती थी वे उन्हें काफी ज्यादा पसंद करने लगे थे।


बता दे की 90 के दौर में पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस जूही चावला का क्रेज इस कदर था कि आम लोगों के अलावा सितारे भी उनके दीवाने थे। बॉलीवुड के  सुल्तान एक्टर सलमान खान खुद जूही से शादी करना चाहते थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया. बकौल सलमान, ‘मैंने जूही के पिता से शादी के बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने मेरे प्रपोजल को ठुकरा दिया.’


जब सलमान से पूछा गया कि इस इनकार की वजह क्या रही? तो उन्होंने मुंह बनाते हुए जूही के पिता के बारे में कहा, ”पता नहीं उन्हें क्या चाहिए ?’ सलमान खान जूही को बेहद पसंद करते थे जूही उन्हें एक अच्छा दोस्त मानती थी जूही अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ जाना पसंद नहीं करती थी।


जूही चावला ने 1995 में होटल कारोबारी बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई। पांच बाद साल बाद 2001 में एक्ट्रेस ने बेटी जाह्नवी और 2003 में बेटे अर्जुन को जन्म दिया। दोनों बच्चे इन दिनों लंदन में पढ़ रहे हैं। जूही चावला ने 1995 में होटल कारोबारी बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई। पांच बाद साल बाद 2001 में एक्ट्रेस ने बेटी जाह्नवी और 2003 में बेटे अर्जुन को जन्म दिया। दोनों बच्चे इन दिनों लंदन में पढ़ रहे हैं।

जूही के पिता ने सलमान खान के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। वर्ष 1995 में जूही ने बिज़नेस पर्सन जय मेहता से शादी रचाई थी। मिस इंडिया अवॉर्ड की विजेता रह चुकी जूही इन दिनों किसान बन गयी है, महाराष्ट्र के वाडा में स्थित 20 एकड़ जमीन पर जूही ऑर्गेनिक फल-सब्जियों की खेती करती है। बता दे की  जूही विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर नज़र आने वाले है।

credits: zimbio
सलमान खान के शादी प्रपोजल को ठुकरा दिया था इस अभिनेत्री ने, आज कर रही है खेती! सलमान खान के शादी प्रपोजल को ठुकरा दिया था इस अभिनेत्री ने, आज कर रही है खेती! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement