Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने देवर की इस हरकत की वजह से नाराज हुई मीरा राजपूत, तस्वीरें हुई वायरल



दोस्तों बॉलीवुड के फैमस अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपने किस वाली तस्वीर की वजह से काफी सुर्खियाँ बटोर चुके। जिनकी तस्वीरें खुद शाहिद ने सोशल मिडिया में साझा की थी। साथ ही इस फोटो को साझा करने के पश्चात शाहिद और मीरा को कुछ लोगों का भला बुरा सुनना पड़ा था। लेकिन, इस बार शाहिद नहीं बल्कि उनकी पत्नी मीरा अपने देवर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।


बता दे की बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हाल में उनके देवर एक्टर ईशान खट्टर के साथ स्पॅाट हुईं। दोनों को एक इवेंट के दौरान साथ देखा गया। पर मीडिया को पोज देते वक्त मीरा ने ईशान संग कुछ ऐसा किया जो हैरान कर देने वाला था।


वैसे आपको बता दें मीरा और ईशान में काफी अच्छी बॅान्डिंग है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ एन्जॅाय करते दिखाई देते हैं। ऐसे में कैमरे के सामने ऐसा करना जरा अजीब था। मीरा को देखने से लग रहा था कि वे ईशान से खफा हैं।


हाल ही में देवर भाभी की जोड़ी को बांद्रा में एक होटल उद्घाटन समारोह में स्पॉट किया गया। जिनकी यह तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया में साझा की गई हैं। लेकिन इस दौरान ईशान की अजीब हरकत की वजह से ऐसा लग रहा थी की मीरा नाराज हो गयी है।


इन तस्वीरों में मीरा ईशान का हाथ पीठ से हटाती हुई नजर आ रही है। उसके बाद भी उन्होंने ईशान से बात नही की और गाड़ी में जाकर बैठ गयी। आपको बता दे की, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धड़क में शहीद के सौतेले भाई ईशान खट्टर जान्हवी कपूर के साथ नज़र आये हैं।

credits: zimbio
अपने देवर की इस हरकत की वजह से नाराज हुई मीरा राजपूत, तस्वीरें हुई वायरल अपने देवर की इस हरकत की वजह से नाराज हुई मीरा राजपूत, तस्वीरें हुई वायरल Reviewed by bollykeeda on November 17, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement