Header Ad

Post AD Top

Advertisement

लीक हुई नेहा कक्कड़ की बाथरूम वाली तस्वीरें, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल



नेहा कक्कर, जी हां ये नाम तो आपने कई बार सुना होगा अपने पंजाबी और हिंदी गानों को गाकर सिंगिंग में इतने कम समय में इतनी ज्यादा नाम कमाने वाली शायद ही कोई सिंगर होगी। लेकिन नेहा ने ऐसा कर दिखाया है और आज भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जानी जाती है। नेहा कक्कर सभी के दिलों पर राज करती है।


हाल ही में उन्होंने एक होटल के बाथरूम से भी अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। आज एक बार फिर से नेहा चर्चा में आ गई है लेकिन इस बार वो अपने गानों व परफॉर्मेंस की वजह से चर्चा में नहीं बल्कि वो किसी और वजह से चर्चा में हैं। नेहा कक्कर हाल ही में कतर स्थित दोहा गई थीं और इस दौरान उन्होंने एक होटल के बाथरूम से भी अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। वहां वो वेस्टिन होटल में रुकीं। उन्हें होटल की खातिरदारी बेहद पसंद आई।


उन्होंने होटल को अच्छी मेहमान नवाजी के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए धन्यवाद दिया। इन फोटो में नेहा बेहद खुश लग रही हैं। उन्होंने बाथरोब पहना है और पैरों में होटल की चप्पल पहनी है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘इतनी लाजवाब मेहमान नवाजी के लिए वेस्टिन दोहा का धन्यवाद खासतौर पर स्पा और हाथ से बनी नेहा गुड़िया के लिए’। उन्होंने होटल के बाथरूम में खींची अपनी कुछ फोटो शेयर की। इन फोटो में नेहा बेहद खुश लग रही हैं। आप देखेंगे की इन तस्वीरों बाथरोब पहना है और पैरों में होटल की चप्पल पहनी है।


बता दें कि होटल वालों ने नेहा को एक हाथ से बनी गुड़िया तोहफे में दी है जो नेहा जैसी दिखती है। नेहा ने अपनी बाथरूम वाली फोटो के साथ एक फोटो और डाली है जिसमें उन्होंने हाथ में वो गुड़िया पकड़ी हुई है।

credits: Instagram
लीक हुई नेहा कक्कड़ की बाथरूम वाली तस्वीरें, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल लीक हुई नेहा कक्कड़ की बाथरूम वाली तस्वीरें, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल Reviewed by bollykeeda on November 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement