Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये क्या किया,शाहरुख खान के बेटे ने इस भिखारी के साथ, देख कर रहे जायेंगे हैरान!



बॉलीवुड के फैमस अभिनेता शाहरुख़ खान को लोगो ऐसे ही नही किंग खान कहते है, शाहरुख़ दिल से भी किंग है, वे हमेशा किस न किस की मदद करते रहते है, और उन्ही की तरह उनका  बेटा भी बहुत बड़े दिल वाला है,बता दे की बॉलीवुड के किंग खान के बेटे ने ऐसा नहीं किया। शाहरुख के बेटे के पीछे पड़ी एक भुखी बच्ची, तब उन्होंने क्या किया ये बात आपको हैरान कर सकती है और एक का कारनामा सुनकर आपको गर्व भी हो सकता है।


आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान की तरह दिखता है। हाल ही में आर्यन खान बांद्रा एयरपोर्ट पर दिखाएं दिया था। वह एक काला शर्ट पहने हुए था। उसी समय,शाहरुख के बेटे आर्यन जैसे ही पार्टी खत्म करके अपनी कार की तरफ बढ़े तो वो भुखी बच्ची आर्यन के पीछे भागी और कुछ पैसे मांगने लगी तभी आर्यन ने अपनी जेब में हाथ डाला और पैसे ढूंढने लगे लेकिन तभी उनके बॉडीगार्ड ने अपनी जेब में से कुछ पैसे निकालकर उस बच्ची को दे दिए।


बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे को अक्सर लोग कुछ न कुछ कहते रहते हैं लेकिन इंसान के अंदर कितना भी घमंड हो लेकिन मां-बाप के कोई ना कोई गुण तो बच्चों में आते ही हैं। शाहरुख को इंडस्ट्री का सबसे दरियादिल और लोगों की मदद करने वाला सितारा समझा जाता है तो ऐसे संस्कार वे अपने बेटे को ना सिखाएं ऐसा कैसे हो सकता है।इस तस्वीर को इंटरनेट पर वायरल होने में देर नहीं लगी।


आर्यन के प्यार और दयालुता की सराहना कर रहे है। ऐसे कई बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री है जो भिखारी को अपने नजदीक भी नहीं आने देते, भगवान ने इतना कुछ दिया है तो इन गरीबों की मदद भी कर दो।

credits: zimbio
ये क्या किया,शाहरुख खान के बेटे ने इस भिखारी के साथ, देख कर रहे जायेंगे हैरान! ये क्या किया,शाहरुख खान के बेटे ने इस भिखारी के साथ, देख कर रहे जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on November 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement