Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी सात जन्मों का बंधन होता है, साबित करती हैं बॉलीवुड की ये टॉप 7 जोड़ियाँ!



दोस्तों शादी करें के बाद एक नया जीवन और के नया रिश्ता बनता है, लेकिन इस रिश्ते को कुछ लोगो ही होते है जो ठीक तरह से निभा पाते है, आज आपको कुछ ऐसी ही जोड़ी के बारे में बता रह है जिन्होंने सब को बताया की की शादी का रिश्ता सात जन्मो का बंधन होता है, आईये जानते है उनके बारे में!

1. दिलीप कुमार और सायरा बानो


अपने ज़माने के फैमस अभिनेता दीलीप कुमार ने अभिनेत्री सयेरा बानो के साथ शादी की है, दोनों के बीच 22 साल की उम्र का फासला था। लेकिन इन्होनें प्यार के बीच उम्र को नहीं आने दिया. दोनों की शादी को 52 साल हो चुके हैं।

2. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन


बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आने जामने की फैमस अभिनेत्री जया बच्चन के साथ शादी की है, दोनों की शादी 1973 में हुई थी। इन्हें बॉलीवुड का गोल्डन कपल भी कहा जाता है।

3. धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी


बॉलीवुड के हीमैन धर्मेद्र और फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी की लव स्टोरी तो सब को पता है। दोनों एक दुसरे से बहुत प्यार करते है और आज भी दोनों एक साथ है, धर्मेन्द्र की दूसरी शादी थी, लेकिन इसे धर्मेन्द्र ने बखूबी निभाया है। दोनों को शोले के सेट पर प्यार हुआ था।

4. ऋषि कपूर और नीतू सिंह


अभिनेता रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने अभिनेत्री नीतू सिंह के साथ शादी की है,  शादी के समय नीतू सिर्फ 21 साल की थी और शादी के लिए नीतू ने अपना बॉलीवुड करियर तक कुर्बान कर दिया था। दोनों ने शादी को मजबूती से निभाया है।

5. शाहरुख़ खान और गौरी खान


बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान ने अपने पहले प्यार गौरी से शादी की है, और आज भी वे गौरी से बहुत प्यार करते है, ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ी है। इन्होनें साबित किया है प्यार के आगे धर्म मायने नहीं रखता है।

6. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार ने फैमस अभिनेता राजेश खन्ना के बेटी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ शादी की है, दोनों की जोड़ो बहुत ही अच्छी है, अक्षय कुमार और ट्विंकल ने अपने रिश्ते को बखूबी निभाया है। बहुत से उतार चढ़ाव आने के बावजूद इनका रिश्ता मजबूत रहा।

7. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय


बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ शादी की है, दोनों की जोड़ी अच्छी है, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और शादी को पवित्र बंधन मानते हैं।

credits: zimbio

शादी सात जन्मों का बंधन होता है, साबित करती हैं बॉलीवुड की ये टॉप 7 जोड़ियाँ! शादी सात जन्मों का बंधन होता है, साबित करती हैं बॉलीवुड की ये टॉप 7 जोड़ियाँ! Reviewed by bollykeeda on November 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement