Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रात का अंधेरा छाते ही नशे में डूब जाता है बॉलीवुड, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें!



बॉलीवुड में हमेशा ही किसी ना किसी बात पर पार्टी होती ही रहती है जिसमे तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटी शामिल होते हैं, रात होते ही बॉलीवुड की पार्टीज में सितारे नशे में डोलते नजर आते हैं। कुछ सेलेब्स ने तो इस गलत आदत से खुद को दूर रखा है लेकिन कुछ फिल्मी सितारे पीने के बेहद शौकीन हैं और इस शौक ने उन्हें अल्कोहल एडिक्ट बना दिया है।  आज हम आपको कुछ ऐसे कलाकारों की तस्वीरे दिखाने जा रहे हैं जिसमे वे नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं

1. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान शराब पीने के बाद कैसे दिखते हैं, तस्वीरों में देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं। खबर तो यहां तक आई थी कि शाहरुख के साथ हुए झगड़े की वजह उनका नशे में धुत्त होना था। बी टाउन में ये चर्चा जोरों पर थी कि सलमान ने नशे में ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट की थी।

2. शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग खान भी पीने में सबके गुरु हैं। कुछ वक्त पहले वानखेड़े स्टेडियम में उनके द्वारा की गई बदसलूकी इसका उदाहरण है। कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के सहमालिक शाहरुख खान ने नशे की हालत में वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई क्रिकेट संघ के अधिकारियों के साथ बदसलूकी की थी। वह रात की पार्टी में पीने से खुद को रोक नहीं पाते।

3. संजय दत्त


बॉलीवुड के बाबा अभिनेता संजय के सबसे ज्यादा नशा करने वाले एक्टर हैं। जब वह पीना शुरू करते हैं तो उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता।संजू बाबा पर जब शराब का नशा चड़ता है तो उन्हें संभालना मुश्किल हो जाता है।

 4. मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी पीछे नहीं हैं। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पार्टी पर मलाइका ने इतनी ज्यादा शराब पी ली थी कि जब सोनम कपूर ने उनकी मदद करनी चाही तो उन्होंने सोनम को जोर का धक्का मार दिया।

credits: zimbio

रात का अंधेरा छाते ही नशे में डूब जाता है बॉलीवुड, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें! रात का अंधेरा छाते ही नशे में डूब जाता है बॉलीवुड, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on November 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement