Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस है शादीशुदा, लोगो इनको आज भी समझते है कंवारी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खुबसूरत और हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस है जो आये दिन खबरों में बने रहती है, आपको ये बता दें कि इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की अब पहचान न सिर्फ भारत में बल्कि पुरे विश्व में हो चुकी है।इन अदाकारों के लाखो करोड़ो दीवाने है और वो सोचते है की काश की ये उन्हें मिल जाये तो उनसे शादी कर ले , लेकिन जिन्हें कंवारा समझते थें लेकिन सच तो ये है कि वो वह असल जिंदगी में शादीशुदा है। बता दें उनकी खूबसूरती और फिटनेस देख कर कोई नहीं कह सकता की वह शादीशुदा है। तो आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के नाम।

1. राधिका आप्टे


बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है, राधिका आप्टे ने साल 2013 में बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. फिल्मों में बिजी रहने की वजह से दोनों को साथ में कम समय मिल पाता है। उनकी पर्सनल लाइफ काफी हेक्टिक रहती है, क्योंकि उन्हें लंदन से भारत के बीच अकसर ट्रेवल करना पड़ता है। उनके पति लंदन में रहते हैं।

2. अदिति राव हैदरी


बॉलीवुड की अभिनेत्री अदिति राव बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस है आपने इन्‍हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म पद्मावत में भी देखा होगा इनका खूबसूरत चेहरा देखकर ही लोग इनके दिवाने हो जाते हैं,अदिति ने 21 साल की उम्र में सत्यदीप से शादी की थी। मगर यह बात अदिति ने बॉलीवुड में प्रवेश के दौरान छिपाकर रखी थी। हालांकि दोनों अलग होने के बाद भी एक दूसरे से जुड़े रहे।

3. सुरवीन चावला


हिंदी-पंजाबी फिल्मों की प्रसिद्ध अदाकारा सुरवीन चावला,  अपने बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छायी रहती है। लेकिन आपको शायद ये नहीं पता होगा कि सुरवीन शादीशुदा है जी हां आपको बता दें कि इन्होने 28 जुलाई 2015 को इटली में बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर के साथ शादी की थी।

4. माही गिल


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक है माहि। इन्होने कई सारी फिल्‍मों में अपने हॉट सीन देकर आग लगाई है वहीं इनके बारे में हर कोई यही जानता है कि ये शादीशुदा नहीं है लेकिन आपको बता दें कि माहि ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही चंडीगढ़ के एक बिज़नेसमैन से शादी की थी।

5. ट्यूलिप जोशी


उदय चोपड़ा के साथ फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ से डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी भले ही आज फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन बिज़नेस की दुनिया में ये आज नाम कमा रही हैं। 11 सितम्बर 1979 को मुंबई ने जन्मी ट्यूलिप गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। ट्यूलिप ने कैप्टन विनोद नायर से शादी की है। ट्यूलिप ने कैप्टन नायर से शादी की है. विनोद अपने शिष्टाचार के लिए जाने जाते हैं. विनोद साल 1989 से लेकर 1995 तक इंडियन आर्मी में रहे।

credits: zimbio
बॉलीवुड की ये हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस है शादीशुदा, लोगो इनको आज भी समझते है कंवारी! बॉलीवुड की ये हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस है शादीशुदा, लोगो इनको आज भी समझते है कंवारी! Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement