Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सामने आई शाहिद के बेटे जैन की पहली तस्वीर, यूजर्स बोले- ‘तैमूर का भाई आ गया’



शाहिद कपूर और मीरा कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्वीट जोड़ियों में से एक है. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत बॉन्डिंग की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ ही दिन पहले दिवाली पर शाहिद-मीरा ने एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे. दोनों की फोटो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आईं. अब मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर लगाई है जिसे देख किसी के चहरे पर मुस्कुराहट आ सकती है.मीरा ने शुक्रवार रात अपने बेटे की तस्वीर को पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बेहद क्यूट है यह नन्हा सितारा


जेन की तस्वीरें पहले भी सामने आईं थी लेकिन उन तस्वीरों में जैन सिर्फ कपड़ों में लिपटे नजर आए थे. यह पहला मौका है जब ऑफिशियली उनकी तस्वीर को शेयर किया गया है. इस तस्वीर में जेन काफी क्यूट लग रहे हैं, उनकी तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन दिया है, ‘हैल्लो वर्ल्ड’. जाहिर सी बात है ये अपने परिवार के अलावा जैन की दुनिया से पहली मुलाकात है.


इतना ही नहीं यूजर्स ने जैन की तुलना करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के कर डाली। एक यूजर ने लिखा- आ गया तैमूर का भाई। दोनों बिल्कुल एक जैसे लगते हैं। बता दें कि शाहिद की बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। तब शाहिद ने अपना और मीरा का नाम मिलाकर बेटी का नाम मीशा रखा था। शाहिद के करीबी रिश्तेदारों का कहना है कि इस बार मीरा ने अपने बेटे का नाम रखा है।


इस मौके पर मीरा ने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलीब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें उनकी सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस  नीलिमा अजीम और देवर ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस परिवार ने त्यौहार का दिल खोल कर मजा लिया है.


इन तस्वीरों में मीशा की मस्ती भी साफ नजर आ रही है. मीरा ने पूरे परिवार के साथ दिवाली सेलीब्रेशन की तस्वीरें शेयर करके एक बार फिर बता दिया है कि अब लोगों को मीशा और जेन की मस्ती भरी तस्वीरें जल्दी जल्दी देखने मिलने वाली हैं. देखते हैं पॉपुलरिटी के मामले में जेन अपनी बहन को पीछे छोड़ पाते हैं या नहीं.

credits: Instagram

सामने आई शाहिद के बेटे जैन की पहली तस्वीर, यूजर्स बोले- ‘तैमूर का भाई आ गया’ सामने आई शाहिद के बेटे जैन की पहली तस्वीर, यूजर्स बोले- ‘तैमूर का भाई आ गया’ Reviewed by bollykeeda on November 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement