Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी रवीना टंडन की शादी के ये फोटो, जरुर देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें



26 अक्टूबर 1974 को जन्मी एक्ट्रेस रवीना टंडन को 90 के दशक की पूरी पीढ़ी जानती है. रवीना 90 के दशक की बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थी. दिलवाले, मोहरा, पत्थर के फूल जैसी सुपरहिट फिल्मो का हिस्सा रह चुकी रवीना एक समय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती थी. आज हम आपको इनकी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे है.



आपको जानकर ताज्जुब होगा की रवीना को फिल्मे छोड़े बहुत लम्बा समय हो चूका है लेकिन वे आज भी सुर्ख़ियों में रहती है. रवीना ने साल 2004 में अनिल थदानी से शादी कर ली थी जो पेशे से एक बिजनेसमैन थे.  इन दिनों रवीना टंडन अपने परिवार की देखभाल करने में व्यस्त है. और वे फिल्मो में नजर नही आती है.



उनकी मुलाकात रवीना टंडन से उस वक़्त हुई थी जब रवीना फिल्म प्रोडक्शन में अपना हाथ आजमा रही थी. इस कपल की एक प्यारी बेटी भी है. इसके अलावा रवीना टंडन ने शादी से पहले दो बेटियों को गोद भी लिया था.

credits: zimbio
आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी रवीना टंडन की शादी के ये फोटो, जरुर देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी रवीना टंडन की शादी के ये फोटो, जरुर देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement