Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मॉडलिंग के दिनों में इतनी अजीब नजर आती थी अभिनेत्री कैटरीना कैफ़, देखकर हैरान रह जायेंगे आप!



दोस्तों बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री कटरीना कैफ को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, इनकी खुबसुरती और अदाओ के लाखो करोड़ो दीवाने है, कैटरीना कैफ़ बॉलीवुड की एक जानी पहचानी अभिनेत्री है।



अपने अभिनय से इन्होने ने बी टाउन में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली कैटरीना कैफ़ हमेशा से ही ऐसी नजर नही आती थी। आज आपको कैटरीना कैफ़ की मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर कर रहें है। मॉडलिंग के दिनों में कैटरीना कैफ़ की ये तस्वीरें देखकर आप हैरान रह जायेंगे। आइए देखते है ये तस्वीरें।




मॉडलिंग के दिनों में कैटरीना बिलकुल ही अलग नजर आती थी। मोडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद ही कैटरीना ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया था| जैसे कि सभी जानते है कि कैटरीना कैफ़ लन्दन में पली बढ़ी है| लन्दन में रहते हुए कैटरीना कैफ़ ने महज 14 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उनका पहला मॉडलिंग शूट गहनों के लिए किया गया था।

credits: zimbio
मॉडलिंग के दिनों में इतनी अजीब नजर आती थी अभिनेत्री कैटरीना कैफ़, देखकर हैरान रह जायेंगे आप! मॉडलिंग के दिनों में इतनी अजीब नजर आती थी अभिनेत्री कैटरीना कैफ़, देखकर हैरान रह जायेंगे आप! Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement