Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी कर के बहुत खुश है टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ,अपने आपको समझती है खुशकिस्मत!



दोस्तों बॉलीवुड हो या टीवी जगत हो दोनों ही जगह की अभिनेत्रिया कई अभिनेत्रियाँ शादी के बंधन में बंध चुकी है, और अपने शादी शुदा जीवन में बहुत कुछ है, उसके सामने उन्होंने अपना फिल्म करियर भी खत्म कर दिया । इसी लिए आज हम बार करने वाले है टीवी की वो अभिनेत्रियां जो अपनी शादी को ले कर कई बार ख़ुशी ज़ाहिर कर चुकी है। आईये जानते है की उन अभिनेत्रियों में बारे में !

1. अंकिता भार्गव


टीवी के जाने मने कलाकार करन पटेल के साथ अभिनेत्री अंकिता भार्गव ने शादी की है, शादी बड़ी है धूमधाम से पुरे रीतिरिवाजों के साथ हुई। शादी की पार्टी भी बड़ी आलीशान तरीके से रखी गई। अंकिता अपनी पति के लिए कहती है के मेरे पति ही मेरी ज़िन्दगी है मुझे लगता है के अब तक मैं अधूरी ज़िन्दगी जी रही थी लेकिन करन के आने के बाद मेरी ज़िन्दगी पूरी हो गयी है।

2. स्मृति खन्ना


कलर्स चैनल के पॉपुलर टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम के टीवी स्टार गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना के बीच इस शो के सेट पर ही अफेयर शुरू हुआ था, 2017 में गौतम गुप्ता से इन्होने विवाह किया है और अपने पति के लिए इन्होने टीवी करियर को भी छोड़ दिया है।टीवी पर आखरी बार स्टार प्लस के शो इस प्यार को क्या नाम दूँ 3 में नज़र आयी थी।

3. संजीदा शेख


टीवी स्टार संजीदा शेख और आमिर अली के साथ  शादी के बंधन में बंध में बंधी है, दोनों ही टीवी के बड़े स्टार है।संजीदा कहती है के आमिर मेरी लाइफ का वो हिस्सा है जिसके बिना वो अपनी ज़िन्दगी को जी नहीं सकती।

4. रुबीना दिलाइक


टीवी शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की  की लीड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने आज अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने मुम्बई में नहीं बल्कि शिमला में सात फेरे लिए थे।  इन दोनों की जोड़ी एक साथ काफी अच्छी लगती है।शादी के बाद से ही दोनों रुबीना ने अपने पति की तरीफ के फूल बांधना भी शुरू कर दिए है।कुछ समय पहले सोसिअम मीडिया द्वारा इन्होने कहा था की मैं रानी हु और मुझे एक राजा मिल गया है जिसे पा कर मैं बहुत खुश हूँ।

5. रूचि सवर्ण


अभिनेता अंकित से  रूचि सवर्ण ने साल 2015 मे शादी रचाई थी। इन दोनों की जोड़ी एक साथ बेहद प्यारी नजर आती हैं। अंकित टीवी इंडस्ट्री के फिट अभिनेताओं में से एक हैं। जिनकी फिटनेस तारीफ के काबिल हैं। रूचि अब के समय में कुमकुम भाग्य में दिशा का अभिनय कर रही है।अंकित मोहन से इन्होने शादी की है जोके एक टीवी स्टार ही है और कुछ समय पहले ही नागिन 3 शो में युवराज की भूमिका निभाते नज़र आये थे।

credits: zimbio

शादी कर के बहुत खुश है टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ,अपने आपको समझती है खुशकिस्मत! शादी कर के बहुत खुश है टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ,अपने आपको समझती है खुशकिस्मत! Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement