Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी इन 6 बॉलीवुड सितारों के पिता की तस्वीरें



हमारे देश में बॉलीवुड का क्रेज बाकी हर किसी चीज से ज्यादा है. लोग अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर सकते है. वे घंटो इन्टरनेट पर बॉलीवुड स्टार और उनसे जुडी ख़बरें पढ़ते है. उनकी तस्वीरों के निहारते है. उनकी निजी आदतों से लेकर हॉबी तक को फ़ॉलो करने की कोशिश करते है. लेकिन दुनिया में हर इन्सान की कामयाबी में उनके माता पिता का हाथ ज़रूर होता है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ कामयाब एक्टर्स के पिता की तस्वीरें दिखने जा रहे है.

1.सलमान खान


सलमान खान के पिता का नाम सलीम खान है। 14 नवंबर 1935 को सलीम खान का जन्म हुआ था। सलीम बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है. सलीम खान बॉलीवुड में स्टोरी और स्क्रिप्ट राइटर है.

2. शाहिद कपूर


बॉलीवुड में शाहिद कपूर की पिता का जलवा शाहिद से बिलकुल भी कम नही है. इनके पिता का नाम पंकज कपूर है जो एक एक्टर होने के साथ साथ सफल डायरेक्टर भी है.  29 मई 1954 को पंकज कपूर का जन्म पंजाब के लुधियाना में हुआ था।

3. वरुण धवन


जहाँ वरुण फिल्मो में अब नाम कमा रहे है वहीँ उनके पिता बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मो के एक मशहूर डायरेक्टर है. इनके पिता का नाम डेविड धवन है. आपने इनका नाम पहले ज़रूर सुना होगा. 16 अगस्त 1955 को डेविड धवन का जन्म त्रिपुरा में हुआ था.

4. जॉन अब्राहम


जॉन अब्राहम के पिता का नाम अब्राहम जॉन है। अब्राहम जॉन केरला में रहते हैं और वह आर्किटेक्ट है।

5. अजय देवगन


अजय देवगन के पिता का नाम वीरू देवगन है. उनका जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। वीरू देवगन फिल्म डायरेक्टर और एक्शन कोरियोग्राफर है।

6. सिद्धार्थ मल्होत्रा -सुनील मल्होत्रा


सिद्दार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा चुके है. इन्होने कई फिल्मो में बतौर लीड एक्टर काम किया है और आज ये एक कामयाब एक्टर है. इनके पिता का नाम सुनील मल्होत्रा है. सुनील मल्होत्रा पंजाब में रहते हैं और वह पहले मर्चेंट नेवी के कैप्टेन थें.

credits: zimbio
आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी इन 6 बॉलीवुड सितारों के पिता की तस्वीरें आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी इन 6 बॉलीवुड सितारों के पिता की तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement