Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शोले के जय-वीरू से भी मजबूत है इन 5 टीवी एक्ट्रेस की दोस्ती, देखें तस्वीरें



कहते है दुनिया में दोस्ती ही ऐसा रिश्ता है जो दिल से होता है. बाकि सभी रिश्ते बंधन होते है. दुनिया में हर किसी को एक सच्चे दोस्त की ज़रुरत होती है. और हर किसी का कोई ना कोई खास दोस्त भी जरूर होता है. दोस्ती पर बनी फिल्म शोले बॉलीवुड इतिहास की सबसे हिट फिल्म साबित हुई थी. ऐसी दोस्तों की कुछ चर्चित जोड़ियाँ हमारे टीवी इंडस्ट्री में भी है जिनसे आज हम आपको रूबरू करवाने जा रहे है. तो आइये मिलते है कुछ खास दोस्तों की जोड़ियों से…

1.देवोलिना – रुचा


सीरियल साथ निभाना साथिया से देवोलीना घर घर में पहचान बना चुकी है. इसमें निभाई गोपी की भूमिका ने इन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. इसी धारावाहिक में राशी की भूमिका निभाने वाली रुचा से इनकी काफी गहरी दोस्ती है. सोशल मीडिया पर दोनों एक साथ बहुत ज़्यादा नजर आते है.

2.श्रीति -मौनी


टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय की हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू भी रिलीज़ हो चुकी है. इन्होने फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले किया है. इन्ही के साथ है भारत की प्रसिद्ध धारावाहिक ‘कूमकूम भाग्य’ की ‘श्रीति’. इन दोनों को लोग बहुत पसंद करते है। हर कोई इनके दोस्ती की मिसाल देता है। इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिस में मौनी अपनी दोस्त श्रीति का चुम्मा ले रही है.

3.अनीता-अदा


अभिनेत्री ‘अनीता’ और ‘अदा’ ने ‘कॉमेडी नाईट विद बचाओ’ में एक साथ काम किया है। ये दोनों ही काफी अच्छी दोस्त मानी जाती है. एक अक्सर हर छोटी बड़ी पार्टी में साथ स्पॉट किये जाते रहे है. ये जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे अच्छी जोड़ियों में मानी जाती है.

4.दृष्टि – जेनिफर


जेनिफर काफी फेमस टीवी एक्ट्रेस है. ये एक्टर करण सिंह ग्रोवर की पत्नी भी रह चुकी है लेकिन मात्र एक साल में ही इन्होने तलाक दे दिया था. ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे बड़े धारावाहिक में ‘कुमुद’ की भूमिका निभा कर जेनिफर ने लोगों के दिल में स्थान के साथ-साथ सम्मान भी प्राप्त किया. वहीँ ‘दृष्टि’ धारावाहिक ‘प्रदेश है मेरा दिल’ में काम कर चुकी है, जिससे वो बहुत ज़्यादा प्रसिद्ध हुई थी.

5.शिवांगी – श्वेता


टीवी के सबसे मशहूर सीरियल में से एक कसौटी ज़िन्दगी में श्वेता काम कर चुकी है. श्वेता बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस है और आज इनकी बेटी भी बॉलीवुड में एंट्री की तयारी कर रही है. ‘शिवांगी’ यानि आपकी प्यारी नायरा धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर रही है. ये दोनों काफी गहरी दोस्ती है और अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में फोटो शेयर करती रहती है.

credits: zimbio
शोले के जय-वीरू से भी मजबूत है इन 5 टीवी एक्ट्रेस की दोस्ती, देखें तस्वीरें शोले के जय-वीरू से भी मजबूत है इन 5 टीवी एक्ट्रेस की दोस्ती, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement