Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कार एक्सीडेंट में हुई है इन 4 मशहूर सितारों की मौत, बेहद दर्दनाक थे हादसे



कई फ़िल्मी कलाकार है जिन्होंने अपने अभिनय से लाखो लोगो का दिल जित लिया है, और उनके दिलो पर राज़ कर चुके है, लेकिन इनमे से कुछ स्टार्स ऐसे भी है जो किसी हादसे के कारण इस दुनिया को छोड़ कर चालक गए. आज हम आपको उन बॉलीवुड हस्तियों के बारे में बताने जा रहे है जो इसी तरह किसी दर्दनाक सड़क हादसे में अपनी जान गवां बैठे.

1. जसपाल भट्टी


जसपाल भट्टी एक मशहूर टीवी कलाकार थे. इन्होने कई फिल्मो में भी काम किया था. वे पद्मभूषण से सम्मानित अभिनेता थे.सन 2012 में पंजाब के जालंधर में एक कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई। वह सुपरहिट टीवी सीरीज ‘फ्लॉप शो’ के लिए जाने जाते थे। इन्होने अपनी शानदार कॉमेडी से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी.

2. यशु


यशु साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाले एक्टर थे। फिल्मों में अपने कैरियर को पूरी तरह बनाने से पहले ही एक सड़क दुर्घटना में इनकी दर्दनाक मौत हो गई।

3. गगन कंग


TV सीरियल ‘महाकाली अंत ही आरंभ है’ में लाखों लोगों को मनोरंजन करने वाले कलाकार गगन कंग जब उमरगांव से शूटिंग करके मुंबई लौट रहे थे, तब मुंबई अहमदाबाद हाईवे पर उनकी कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही साथ उनकी कार भी बहुत बुरी हालत में मिली। कार में उनका एक साथी कलाकार अरिजीत सिंह भी मौजूद थे।

4. सोनिका सिंह चौहान


सोनिका सिंह चौहान एक भारतीय मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी होस्ट थी। इसके अलावा वह सन 2013 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ और ‘मिस दिवा’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। उनकी भी सन 2017 को सिर्फ 27 वर्ष की उम्र में एक कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई।

credits: zimbio
कार एक्सीडेंट में हुई है इन 4 मशहूर सितारों की मौत, बेहद दर्दनाक थे हादसे कार एक्सीडेंट में हुई है इन 4 मशहूर सितारों की मौत, बेहद दर्दनाक थे हादसे Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement