Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने कभी नहीं दिया फिल्मों में किसिंग सीन,देखें तस्वीरें



80 और 90 के दशक से इत्तर आज बॉलीवुड की फिल्मो में इंटिमेट सीन और अश्लील कंटेंट बहुत आम बात हो चुकी है. एक वक़्त था जब हीरो हीरोइन को किस दिखाना होता था तो अचानक कैमरे के सामने फूल आ जाता था. लेकिन आज ज़माना बदल चूका है. आज बॉलीवुड में खुलकर ऐसे सीन फिल्माए जाते है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो आज के दौर की मॉडर्न अभिनेत्री होने के बावजूद किस्सिंग सीन देने से हमेशा बचती है.

1.सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी को तो आप जानते ही होंगे उन्होंने अभी तक बहुत सारी हिट फिल्में दी और यह बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री है और यह फिल्मों में किसिंग सीन से परहेज करती हैं फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करने की शर्त पर ही सोनाक्षी फिल्में साइन करती हैं। सोनाशी ने अभी तक एक भी किसिंग सीन नहीं किया है।

2.शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की है और इतनी सारी फिल्मे करने के बावजूद भी आज तक शिल्पा ने अपनी एक भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है।

3.हंसिका मोटवानी


साउथ के फैमस एक्ट्रेस में से एक हंसिका एक बहुत खुबसुरत अभिनेत्री है इन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दी है और बॉलीवुड में भी काम किया है इन्होंने भी कभी किसिंग सीन नहीं किया है ।

4.तमन्ना भाटिया


बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फैमस खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भी अपनी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करती तमन्ना ने भी अपनी अभी तक किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है और न ही अपने आने वाली फिल्मों में किसिंग सीन करेंगी।

5.आसिन


फिल्म गजनी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आसिन साउथ में में भी फैमस है अपनी पहली सुपर हिट फिल्म “गजनी” से शुरुआत करने वाली असिन भी किसिंग सीन से परहेज करती है उन्होंने भी अपनी अभी तक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है।

credits: zimbio
बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने कभी नहीं दिया फिल्मों में किसिंग सीन,देखें तस्वीरें बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने कभी नहीं दिया फिल्मों में किसिंग सीन,देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement