Header Ad

Post AD Top

Advertisement

यक़ीन नहीं होता एक दिन का इतना पैसा कमा लेते है टीवी के ये बाल कलाकार



कुछ फिल्मो की स्क्रिप्ट इस प्रकार बुनी जाती है की वे पूरी तरह एक चाइल्ड आर्टिस्ट पर निर्भर होती है. बजरंगी भाईजान और तारे ज़मीन पर जैसी कई फिल्मो में मुख्य किरदार एक बच्चे का ही था. इन फिल्मो में ये बच्चे बहुत छोटे थे लेकिन फिर भी इन्होने अपने किरदार को बहुत ही बारीकी से निभाया था. इनकी अदाकारी को देखकर ये किसी प्रोफेशनल एक्टर से कम नही लग रहे थे. इसी तरह टीवी सीरियल में भी बच्चों का रोल बहुत महत्त्वपूर्ण होता है. लेकिन क्या आप जानते है ये चाइल्ड आर्टिस्ट अपने काम के लिए कितनी फीस लेते है? अगर नही तो आइये आज हम आपको बताने जा रहे है की इन चाइल्ड आर्टिस्ट की फीस क्या है जो ये एक दिन के शूट के लिए वसूल करते है.

1.आकृति शर्मा


आकृति एक बहुत क्यूट बाल कलाकार है. ये टीवी सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में काम करती है. एक दिन की एक्टिंग के लिये आकृति को 20 से 24 हजार रुपये दिये जाते है. एक बाल कलाकार के तौर पर यह एक काफी मोटी रकम है.

2.रूहानीका धवन


रूहानीका धवन भी टीवी जगत की क्यूट और सुंदर बाल कलाकार है। ऐसे में रूहानीका धवन सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में बेहतरीन किरदार निभा रही है. यह सीरियल काफी फेमस हो चूका है और इसके एक्टर्स को भी बहुत फेम मिल चुकी है. ऐसे में रूहानीका को एक दिन की एक्टिंग के लिये 30 से 35 हजार रुपये दिये जाते है।

3.आर्यन प्रजापति


आर्यन टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि कई फिल्मो में भी काम कर चुके है. टीवी सीरियल में काम करने के लिये आर्यन को एक दिन के लिये आर्यन को 35 से 40 हजार रुपये दिये जाते है. आर्यन सबसे फेमस बाल कलाकार में से एक माने जाते है.

credits: zimbio
यक़ीन नहीं होता एक दिन का इतना पैसा कमा लेते है टीवी के ये बाल कलाकार यक़ीन नहीं होता एक दिन का इतना पैसा कमा लेते है टीवी के ये बाल कलाकार Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement