Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दो-दो बच्चों की मां होने के बावजूद आज भी ये 5 अभिनेत्रियां बिखेरती है हुस्न के जलवे, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरत और फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. हर एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती बनाये रखने के लिए जबरदस्त मेहनत करती है. इनकी फिटनेस की बतौलत इनकी उम्र मानो थम सी जाती है. किसी एक्ट्रेस को देखकर इनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद ही मुश्किल होता है. आज हम आपको 90 के दशक की कुछ ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जो अब माँ बन चुकी है और उनके बच्चे भी बड़े हो चुके है. लेकिन दो बच्चों की माँ होने के बावजूद आज भी ये बहुत हॉट खूबसूरत और फिट नजर आती है.

1.रवीना टंडन


रवीना टंडन 90 के दशक की एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है. 90 के दशक में हिंदी सिनेमा पर रवीना का राज हुआ करता था. रवीना की उम्र आज 43 साल हो चुकी है लेकिन वे आज भी बेहद खूबसूरत और फिट नजर आती है. रवीना ने साल 2004 में अनिल थंडानी से शादी की थी. रवीना की एक बेटी भी है जिसका नाम राशा है. राशा की उम्र मात्र 13 साल है लेकिन अब से ही उनमे उनकी माँ की छवि देखी जा सकती है. राशा भी अपनी माँ की तरह सुन्दर है और उनकी की तरह दिखती है.

2.भाग्यश्री


सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में काम करने के बाद यह एक्ट्रेस काफी फेमस हो गई थी. लेकिन इनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. और इन्होने हिमालय दशानी से शादी कर ली. 23 फ़रवरी 1969 को महारष्ट्र के सांगली में जन्मी भाग्यश्री वर्तमान में 49 वर्ष की हो चुकी हैं. लेकिन यदि उनकी खूबसूरती की बात करे तो वो आज भी कई जवान अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. इनके दो बच्चे भी है जिनका नाम अभिमन्यु और अवंतिका है. वहीँ भाग्यश्री की बेटी भी उनकी माँ पर ही गई हैं हुबहू वैसी ही खुबसूरत दिखती हैं.

3.काजोल


काजोल 90 के दशक की टॉप की अभिनेत्री रही. वे बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे की हीरोइन भी है. 5 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मी काजोल 43 वर्ष की होने के बबाद भी बड़ी चार्मिंग दिखती हैं. काजोल ने 1999 में अजय देवगन से शादी रचाई थी जिससे उन्हें बेटी नाईशा और बेटा युग हुए. नाईशा 15 साल की हैं और उनका स्टाइल अपनी माँ से कम नहीं हैं.

4.जूही चावला


एक समय बॉलीवुड में जूही का जलवा हुआ करता था. ये 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है. इन्होने बॉलीवुड में लगभग हर बड़े एक्टर के साथ काम किया है. . 13 नवंबर 1967 में जन्मी जूही अब 50 वर्ष की हो चुकी हैं. उन्होंने साल 1995 में जय मेहता से शादी की जिससे उन्हें दो बच्चे जाह्नवी और अर्जुन हुए. बेटी जाह्नवी 17 वर्ष की हैं और अपनी माँ की तरह काफी खूबसूरत है.

5. माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड की दुनिया में धग धग गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित आज भी अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करते हैं. जो आज शादी कर दो बच्चों की मां तक बन चुकी है. जो आज भी अपने हुश्न के चलते लाखों दिल को घायल कर देती है.

credits: zimbio
दो-दो बच्चों की मां होने के बावजूद आज भी ये 5 अभिनेत्रियां बिखेरती है हुस्न के जलवे, देखें तस्वीरें दो-दो बच्चों की मां होने के बावजूद आज भी ये 5 अभिनेत्रियां बिखेरती है हुस्न के जलवे, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement