Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अभिनेत्री सनाया ईरानी को ऑफर हुए थे ये 5 बड़े सीरियल, लेकिन कर दिया इनकार



सनाया ने टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ में काम किया है. इस सीरियल में ख़ुशी कुमारी के किरदार से ये काफी फेमस हुई थी. ये हमेशा हंसती रहने वाली एक्ट्रेस है. ये सीरियल इतना पॉपुलर हुआ था कि फैंस आज तक इस सीरियल को फैन्स ने भुलाया नहीं है. लेकिन क्या आप जानते है सनाया ने इससे पहले 5 सीरियल में काम करने को मना कर चुकी है. और ये सभी आगे चलकर बड़े हिट साबित हुए थे.

1. ये रिश्ता क्या कहलाता है


पिछले 10 साल से स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा यह सीरियल काफी फेमस हो चूका है. इसमें कई एक्ट्रेस काम कर चुकी है और सभी काफी फेमस भी हुए. पहले ये सीरियल सनाया ईरानी को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. जिसके बाद हिना खान ने इस रोल को किया.

2. कुछ रंग प्यार के ऐसे भी


यह रोमांटिक सीरियल भी काफी फेमस हुए था जिसमे सनाया को लीड रोल ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से भी मना कर दिया था.

3. हमसफरस


सोनी टीवी के इस फेमस सीरियल में सनाया को रोल ऑफर हुआ था. लेकिन इसका ऑफर भी उन्होंने ठुकरा दिया था. इसकी वजह बताई गई थी की ये किसी और सीरियल में काफी बिजी है जिसकी वजह से यह रोल एक्सेप्ट नहीं कर पाई.

4. कोई लौट के आया है


स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला यह सीरियल काफी फेमस था. यह एक हॉरर सीरियल था. इसका रोल पहले सनाया को ऑफर हुआ था लेकिन उनकी इस ऑफर को रिजेक्ट करने के बाद सुरभि ज्योति का यह रोल ऑफर हुआ और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया था.

5. गुलाम


यह शो अब बंद हो चूका है. यह लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होता था. इस शो के लीड रोल के लिए सनाया को एप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने  इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

credits: zimbio
अभिनेत्री सनाया ईरानी को ऑफर हुए थे ये 5 बड़े सीरियल, लेकिन कर दिया इनकार अभिनेत्री सनाया ईरानी को ऑफर हुए थे ये 5 बड़े सीरियल, लेकिन कर दिया इनकार Reviewed by bollykeeda on December 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement