Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सीरियल्स में काम नहीं करने के बावजूद करोड़ो रूपये आराम से कमाता लेता है ये टीवी अभिनेता!



टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के चर्चित किरदार नैतिक यानी करण मेहरा लाखो दर्शको के दिलो में अपनी एक खास जगह बनायी थी। लेकिन पिछले कई समय से ये टीवी जगत से दूर है। करण के साथ इस शो में हिना खान ने उनकी पत्नी अक्षरा सिंघानिया का रोल प्ले किया। दोनों की जोड़ी काफी हिट थी। लेकिन ‘बिग बॉस सीजन 10’ का हिस्सा बनने के लिए करण मेहरा ने शो को छोड़ दिया था। इसके बाद हिना खान ने भी शो के दूरी बना ली।


टीवी पर आखरी बार 2017 में खटमल ऐ इश्क़ में एक छोटे किरदार में नज़र आये थे। करण ने अपने पूरे टीवी करियर में 6 शो में काम किया है। करन ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट भी रहे हैं। उन्होंने लाइफ ओके चैनल के शो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ (2012) में काम किया है। इनकी एक एपिसोड की फीस 75,000 हुआ करती थी|लेकिन अपनी रियल लाइफ में ये करोड़ो तक कमा लेते है।


करण ने 24 नवंबर,2012 को निशा रावल से शादी की थी और आज के समय में इनके एक लड़का है जिसका नाम कविश महरा है। इंस्टाग्राम पर इनकी क्यूट फॅमिली की तस्वीरें अक्सर देखने को मिलती है। करण अब टीवी से दूर अपनी फॅमिली के साथ खुशहाल ज़िन्दगी बिता रहे है। करण के पास खुद के 12 रेस्टोरेंट और 6 पेट्रोल पंप है,इसके अलावा कार्स के शोरूम्स भी है और ऑफिसेस भी। एक वर्ष में इनकी कमाई करोड़ो में हो जाती है।


करन और निशा ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया और फिर नवंबर 2012 में शादी कर ली थी। निशा भी टीवी एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा निशा ने टीवी शो ‘आने वाला पल’ (2001), ‘केसर’ (2007) में भी काम किया है। वे रियलिटी शो ‘नच बलिए’ (2012-13) में हसबैंड करन के साथ नजर आईं थीं। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। वे फिल्म ‘रफू चक्कर’ (2008), ‘हंसते-हंसते’ (2008), ‘जैक एंड झोल’ (2010), ‘टॉम डिक हैरी रॉक अगेन’ (2011) में अभिनय कर चुकी हैं।

credits: zimbio
सीरियल्स में काम नहीं करने के बावजूद करोड़ो रूपये आराम से कमाता लेता है ये टीवी अभिनेता! सीरियल्स में काम नहीं करने के बावजूद करोड़ो रूपये आराम से कमाता लेता है ये टीवी अभिनेता! Reviewed by bollykeeda on December 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement