Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने पति से उम्र में बड़ी है ये 7 अभिनेत्रियां, इन के बारे में शायद ही जानते होंगे आप!



दोस्तों साल 2018 का दिसम्बर का महिना शादियों से भरा हुआ था, इस महीने में कई सितारों ने शादी के बंधन में बंध कर अपना घर बसा लिया है, आज हम आपको बॉलीवुड की 7 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने से काफी कम उम्र के लड़के से शादी की है, आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह 7 अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने से काफी कम उम्र के लड़के से शादी की है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. सोहा अली खान


सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से 2015 में शादी की थी। दोनों ने के साथ कुछ फिल्मो में साथ काम भी किया है, कुछ सालो दोनों ने एक दुसरे को डेट करने के बाद शादी की थी, बता दे की सोहा अली खान  कुणाल खेमू से 5 वर्ष बड़ी है।

2. नम्रता शिरोडकर


अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू से साल 2005 में शादी की है। महेश बाबु साउथ के बहुत बड़े अभिनेताओ में से एक है, और नम्रता महेश बाबू से 4 साल बड़ी है।

3. ऐश्वर्या राय


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी, ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से 2 साल बड़ी है।

4. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की सबसे फिट और खुबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी, शिल्पा शेट्टी अपने पति से उम्र में ज्यादा बड़ी तो नहीं है लेकिन वह अपने पति से मात्र 3 माह बड़ी है।

5. उर्मिला मातोंडकर


90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में मोहसीन अख्तर से शादी की थी आपको बता दे   कि मोहसीन अख्तर उर्मिला मातोंडकर से उम्र में 10 साल छोटे हैं।

6. अर्चना पूरन सिंह


बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने सन 1995 में निर्देशक परमीत सेठी से शादी की थी, बता दे की अर्चना पूरन सिंह अपने पति से 7 साल बड़ी है। दोनों के दो बच्चे भी है।

7. जरीना वहाब


जरीना वहाब अभिनेता आदित्य पंचोली की पत्नी है और आदित्य पंचोली और जरीना वहाब ने सन 1986 में शादी की थी। बता दे की जरीना वहाब आदित्य पंचोली से 6 साल बड़ी है।

credits: zimbio





अपने पति से उम्र में बड़ी है ये 7 अभिनेत्रियां, इन के बारे में शायद ही जानते होंगे आप! अपने पति से उम्र में बड़ी है ये 7 अभिनेत्रियां, इन के बारे में शायद ही जानते होंगे आप! Reviewed by bollykeeda on December 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement