Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 7 अभिनेताओं पर सबसे ज्यादा मरती है आजकल की लड़कियां, देखें तस्वीरें



खूबसूरती का हर कोई कदरदार होता है. आपने खूबसूरत एक्ट्रेस तो खूब देखी होंगी. महिलाओं की खूबसूरती की चर्चा हर जगह होती है. लेकिन आज हम आपको इंडस्ट्री के कुछ ऐसे हीरो से मिलवाने जा रहे है जिन पर लड़कियां जान छिड़कती है. इन 4 सुपरस्टार को  ज्यादा लड़कियां पसंद करती है.

1. टाइगर श्रॉफ


टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता है। ये बेहद हैंडसम और स्टाइलिस्ट है। टाइगर श्रॉफ अच्छे डांसर भी है। लाखों लड़कियां मरती है उनकी अदाओं पर।

2. वरुण धवन


वरुण धवन मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे है लेकिन उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से खुद की अलग पहचान बनाई है. लड़कियों को वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म और उनका स्टाइल बेहद ही पसंद है।

3. ऋतिक रोशन


ऋतिक रोशन एशिया के सबसे आकर्षक पुरुष माने जाते है.उनके लुक्स और डांस पर लड़कियां जान छिड़कती है.

4.महेश बाबू


महेश बाबू को साउथ इंडस्ट्री का प्रिंस कहा जाता है | प्रिंस महेश बाबू साउथ ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी सुंदरता के लिए जाने जाते है. ये एक्टर के साथ साथ फिल्म प्रोडूसर भी है.

5. रामचरण


रामचरण साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार एक्शन और अपने अच्छे अभिनय के लिए जाने जाते है | इन्होने मगाधीरा , ध्रुवा ,यवेदु जैसी कई फिल्मे शामिल है | रामचरण मेगास्टार चिरनजीवी के बेटे है | इसीलिए इन्हे मेगा पावरस्टार भी कहा जाता है.

6. अल्लू अर्जुन


अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय एक्टर माने जाते है. अल्लू अर्जुन को उनके स्टाइल , एक्शन और कॉमेडी के लिए जाना जाता है | इसीलिए इन्हे स्टाइलीस हीरो भी कहा जाता है. फिल्म डी जे के बाद इनकी आने वाली फिल्म ‘न पेरू सूर्या’ का बेसब्री से इंतज़ार है.

7. प्रभास


साउथ इंडस्ट्री के बाहुबली प्रभास को आज कौन नहीं जनता होगा | फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास पुरे वर्ल्ड में फेमस हो चुके है. बाहुबली के अलावा प्रभास की कई सुपरहिट फिल्मे है. इनके अगली फिल्म साहो है जो भी एक बड़े बजट की फिल्म है और उसका काफी इंतज़ार किया जा रहा है.

credits: zimbio
इन 7 अभिनेताओं पर सबसे ज्यादा मरती है आजकल की लड़कियां, देखें तस्वीरें इन 7 अभिनेताओं पर सबसे ज्यादा मरती है आजकल की लड़कियां, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement