Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये अभिनेता बूढ़े हो चुके हैं लेकिन प्यार के मामले में हैं सबसे आगे, नम्बर 2 है 6 बच्चो के पिता!



दोस्तों समय के साथ साथ हर चीज में बदताऊ होते जाते है, ऐसा कहा जाता है कि जब इंसान का उम्र बढ़ता जाता है तो कई सारी चाहते खत्म होने लगती हैं और दूसरों के लिए प्यार भी कम हो जाता है, लेकिन बॉलीवुड के इन तीन जोडियो को देख कर आप इन सब बातो को भूल जायेंगे। इन तीनो जोड़ियो के बीच बहुत प्यार है, आज भी ये अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते है,  आईये जानते है उन तीन जोड़ियो के बारे में!

1. ऋषि कपूर और नीतू सिंह


70 के दशक में ऋषि कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही लोगों के दिलों पर इस कदर छा गई की वो एक साथ 12 फिल्मों में नजर आए। ऋषि कपूर तो फिल्मों में आते ही लड़कियों के दिलों पर छा गए थे। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में जब डेब्यू किया था तब उन्हें चॉकलेट बॉय के नाम से जाना जाता था और वह उन दिनों काफी ज्यादा प्रसिद्ध थे ओर कम उम्र के नोजवानों के बीच उनका काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिलता था। ऋषि कपूर आज 66 साल के हो चुके हैं, एक जमाना था जब अभिनेत्री नीतू सिंह के सब दीवाने हुआ करते थे वहीं आज 59 साल की उम्र में भी नीतू खुद को बिल्कुल फिट रखती हैं। ऋषि कपूर नीतू कपूर से बेहद प्यार करते हैं।

2. धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी


बॉलीवुड अभ‍िनेता धर्मेंद्र और हेमा माल‍िनी की लव स्‍टोरी के क‍िस्‍से आपने सुनें होंगे। 82 साल के हो चुके धर्मेंद्र हेमा माल‍िनी से 13 साल बड़े हैं। इन दोनों की लव स्‍टोरी काफी द‍िलचस्‍प रही। शायद ही आपको पता होगा क‍ि धर्मेंद्र ने हेमा से शादी धर्म और नाम बदल कर की थी। धर्मेंद्र के 6 बच्चे हैं जिनमे से सनी देओल ओर बॉबी देओल सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हैं। धर्मेंद्र हेमा मालिनी अभी भी उतना ही प्यार करते हैं जितना वह जवानी के दिनों में किया करते थे।

3. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन


बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी आज भी सबसे खुबसूरत लगाती है, अमिताभ बच्चन 76 साल के हो चुके हैं लेकिन दिल से आज भी वह जवान हैं ओर हर वह चीज करते हैं  अमिताभ बच्चन आज भी अपनी पत्नी जया बच्चन से काफी प्यार करते हैं और उनकी हर बात मानते हैं।

credits: zimbio

ये अभिनेता बूढ़े हो चुके हैं लेकिन प्यार के मामले में हैं सबसे आगे, नम्बर 2 है 6 बच्चो के पिता! ये अभिनेता बूढ़े हो चुके हैं लेकिन प्यार के मामले में हैं सबसे आगे, नम्बर 2 है 6 बच्चो के पिता! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement