Header Ad

Post AD Top

Advertisement

डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे टीवी के ये पॉपुलर स्टार्स, नम्बर 2 तो कर चुकी है आत्महत्या!



आज की भागदौड़ वाली जिंदगी के बीचे डिप्रेशन यानि तनाव के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन इसके बारे में ज्यादा जागरुकता नहीं होने से कई बार लोगों को पता ही नहीं चलता कि अवसाद से पीड़ित है। डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है जो आज कल की लाइफ स्टाइल की वजह से काफी आम हो गई है। लेकिन इस डिप्रेशन का शिकार सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि टीवी के सितारे भी है। तो आइए आज आपको बताते है टीवी के उन सितारों के बारे में जिनमें से कुछ डिप्रेशन से लड़ने में कामियाब हुए तो कुछ इस बीमारी से बाहर नहीं आ पाए। तो चलिए जानते हैं।

1. कपिल शर्मा


टीवी के जाने माने कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा भी डिप्रेशन का शिकार हो चुके है, बता दे की सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद और शो की गिरती टीआरपी से इस कदर टूट गए थे कि वो डिप्रेशन में चले गए थे। हालांकि कपिल अब इस बीमारी से लड़कर बाहर आ चुके है और एक नई शुरुआत के लिए तैयार भी है। वो बहुत जल्द द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के साथ लौटने वाले हैं। इस शो अभिनेता सलमान खान प्रोडूस कर रहे है।

2. प्रत्युषा बनर्जी


टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने कुछ साल पहले आत्महत्या करली थी। माना जाता है कि काम ना मिलने और बॉयफ्रेंड के बेवफाई के चलते वो डिप्रेशन में रहने लगी थी और किसी से बात नहीं करती थी। और इसी डिप्रेशन की वजह से उनकी जान चली गई।

3. शमा सिकंदर


सोनी टीवी के सीरियल ये मेरी लाइफ है से पॉपुलर होने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर ने खुलासा किया था की वो डिप्रेशन में चली गई थी। जिसकी वजह से उन्होंने एक बार आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। हालांकि अब शमा सिकंदर अब डिप्रेशन से बहर आ चुकी है और अपने करियर पर फोकस कर रही है

4. रिद्धि डोगरा


टीवी जगत की अभिनेत्री रिद्धि डोंगर भी ये खुलासा कर चुकी है कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है जिसकी वजह से उन्होंने कई बड़े शोज़ भी ठुकरा दिए थे। लेकिन जब काफी टाइम हो गया और उनके पास कोई रोल नहीं आया तो उन्हें एहसास हुआ कि उनमें डिप्रेशन के कई लक्षण आ गए हैं। हालांकि अब वो इस बीमारी से पूरी तरह से उभर चुकी है।

5. दिव्य ज्योति शर्मा


टीवी जगत की फैमस निर्माता एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल कहानी घर घर की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी में नज़र आ चुकी अभिनेत्री दिव्यज्योति शर्मा ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था की इंडस्ट्री में आने से पहले वो पांच साल तक डिप्रेशन में थी।

credits: zimbio

डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे टीवी के ये पॉपुलर स्टार्स, नम्बर 2 तो कर चुकी है आत्महत्या! डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे टीवी के ये पॉपुलर स्टार्स, नम्बर 2 तो कर चुकी है आत्महत्या! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement