Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन अभिनेत्रियों के डूबते करियर में दिखा इनका बोल्ड अंदाज़, बड़े नाम है शामिल



अक्सर देखा जाता है की बॉलीवुड में नए कलाकार फेमस होने के लिए शुरू में बोल्ड कंटेंट का सहारा लेते है. उनकी शुरूआती फिल्मे काफी अश्लील सीन से भरी होती है. और इसमें एक्ट्रेस की तादाद कहीं ज्यादा होती है. और इन्हें ऐसे बोल्ड सीन का फायदा भी मिलता है और अक्सर कई हीरोइनों का करियर चल पड़ता है. लेकिन हमे इतिहास में ऐसे  भी किस्से देखने को मिले है जब अपना करियर ढलता देख कई एक्ट्रेस ने अपने करियर को बचाने के लिए बोल्ड कंटेंट का सहारा लिया है. आज हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेस के नाम बताने जा रहे है जिन्होंने ढलते करियर में बोल्ड कंटेंट का सहारा लिया था.

1.रेखा


रेखा बॉलीवुड की बहुत ही सम्मानित एक्ट्रेस है. इनकी फिल्मे अक्सर किसी भी तरह के बोल्ड कंटेंट से मुक्त होती है. लेकिन एक बार रेखा ने भी अपने ढलते करियर को बचाने के लिए काफी रोमांटिक फिल्म का सहारा लिया था और ये अपने से कई साल छोटे एक्टर अक्षय कुमार के साथ इश्क लड़ती नजर आई थी जबकि उस वक़्त रेखा की उम्र 42 साल थी.

2.रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी ने कई फिल्मो में बोल्ड सीन दिए है. लेकिन साल 2000 में आई उनकी फिल्म ‘हे राम’ में उन्होंने कमल हसन के साथ कई सीन दिए थे. इसके एक किस सीन पर काफी विवाद भी हुआ था क्यूंकि फिल्म का नाम ‘हे राम’ था.

3.तब्बू


तब्बू ने साल 2003 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म राजा लिलाई में एक काफी रोमांटिक सीन किया था. इस समय तब्बू 35 साल की थी और इन्होने बॉलीवुड में फिल्मे नहीं मिल रही थी.

4.रवीना टंडन


रवीना एक समय बॉलीवुड की काफी फेमस हीरोइन बन चुकी थी लेकिन इनका करियर कुछ ज्यादा नहीं चल पाया. लेकिन जब 38 की उम्र में रवीना का करियर ख़त्म होने जा रहा था तो उन्होंने चिरंजीवी के साथ कुछ बोल्ड सीन किये थे.

credits: zimbio

इन अभिनेत्रियों के डूबते करियर में दिखा इनका बोल्ड अंदाज़, बड़े नाम है शामिल इन अभिनेत्रियों के डूबते करियर में दिखा इनका बोल्ड अंदाज़, बड़े नाम है शामिल Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement