Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान ही नहीं इन 5 सितारों की भी होते-होते रह गई थी शादी, एक तो आज तक है सिंगल



संगीता बिजलानी को सलमान खान का पहला प्यार कहा जाता है. ये वो दौर था जब सलमान बॉलीवुड में नए थे लेकिन संगीता के फेमस एक्ट्रेस थी. सलमान खान और संगीता बिजलानी की प्रेम कहानी सगाई और शादी तक जा पहुंची थी और बॉलीवुड में खबरें आ रही थी की जल्द ही सलमान खान और संगीता बिजलानी शादी करेंगे.


मगर दोनों अचानक अलग हो गए और आज तक इनके अलग होने की वजह सामने नहीं आई. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान खान ऐसे अकेले स्टार नहीं है जिनकी शादी होते होते रह गई हो. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी शादी बस होते होते ही रह गई थी.

1. विवेक ओबेरॉय


विवेक फिल्मो में अपनी एक्टिंग के लिए कम और सलमान खान से दुश्मनी के लिए ज्यादा फेमस है. लेकिन आज हम बात विवेक और गुलप्रीत के अफेयर की करने जा रहे है. विवेक और गुरप्रीत एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और बात सगाई तक आ पहुंची थी मगर अचानक से दोनों अलग हो गए। लेकिन इनके अलग होने की वजह सामने नही आई.

2 . शिल्पा शेट्टी


90 के दशक में इंसान और तू अनाड़ीमें खिलाडी जैसी फिल्मो में एक साथ काम करते करते दोनों ही एक दूसरे को खूब पसंद करने लगे थे। रिपोर्ट की, माने तो उस डिनो दोनों ने चोरी छुपे सगाई भी कर ली थी। पर साल 1999 में इंटरनेशनल खिलाडी और जुल्मी फिल्म में ट्विंकल खन्ना से काम करते करते अक्की उन्हें दिल दे बैठे थे। जिसके बाद अक्षय ने शिल्पा का दामन छोड़ साल 2001 में अक्षय ने ट्विंकल से शादी कर ली थी। इस तरह शिल्पा की शादी अक्की से नहीं हो पाई थी।

3.करिश्मा कपूर


ये बॉलीवुड का सबसे चर्चित रिश्ता है. अभिषेक बच्चन और करिश्मा की बड़े ही धूमधान से सगाई हो गई थी. लेकिन सगाई के कुछ समय बाद दोनों में कुछ अनबन हो गई और ये अलग हो गए. खबर है की करिश्मा की माँ को ये रिश्ता पसंद नही था जिस वजह से उनके दबाव में करिश्मा ने ये सगाई तोड़ी थी.

4.रवीना टंडन


अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है. लेकिन कभी फिल्मो में साथ काम करते करते ये रवीना टंडन को दिल दे बैठे थे. बात सगाई और शादी तक जा पहुंची थी मगर अचानक ही रवीना को अक्षय कुमार के दूसरे अफ़ेयर के बारे में पता चल गया और रवीना टंडन और अक्षय कुमार अलग हो गए।

5.शिल्पा शिंदे


बिग बॉस 11 की विनर और अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आज भी सिंगल हैं। ऐसा नहीं है कि शिल्पा ने शादी नहीं करना चाही, एक समय उनकी शादी टीवी एक्टर रोमित राज से तय थी दोनों की सगाई भी हो गयी थी लेकिन उसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। रिश्ता टूटने का जिम्मेदार शिल्पा ने रोमित के घरवालों को ठहराया। शिल्पा के मुताबिक रोमित के घरवाले उनके करियर को लेकर सीरियस नहीं थे।

credits: zimbio

सलमान ही नहीं इन 5 सितारों की भी होते-होते रह गई थी शादी, एक तो आज तक है सिंगल सलमान ही नहीं इन 5 सितारों की भी होते-होते रह गई थी शादी, एक तो आज तक है सिंगल Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement