Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ गए ये टीवी स्टार्स, देखें तस्वीरें



एक समय था जब टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों को बहुत कम सैलरी मिलती थी. लेकिन आज बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री भी काफी आगे पहुँच चुकी है और सलमान शाहरुख़ और अमिताभ जैसे सितारे भी कई टीवी सीरियल में काम करते है. इसी के साथ टीवी सितारे कमाई के मामले में भी नए नए रिकॉर्ड बना रहे है. आज हम आपको उन टीवी एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जो कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से भी आगे निकल चुके है.

1. भारती सिंह


भारती सिंह काफी मशहूर कॉमेडियन है. एक लड़की होकर स्टैंडअप कॉमेडी में भारती सिंह ने जो मुकाम हासिल किया है वह काबिल ए तारीफ है. भारती ने इस साल करीबा 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. और वे फोर्ब्स की लिस्ट में 74 वें स्थान पर है।

2. सुनील ग्रोवर


डॉ मशहूर गुलाटी के के रोल से फेमस हुए सुनील अब बड़े स्टार बन चुके है. उन्होंने इस साल 11 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिस्ट में वो 82 वें नंबर पर है।

3.करण कुंद्रा


करण टीवी एक्टर है. उन्होंने कितनी मोहब्बतें और गुमराह जैसे सीरियल में काम किया है. करण फोर्ब्स की लिस्ट में 84 वें नंबर पर है.

4. कृष्णा अभिषेक


कृष्णा काफी फेमस कॉमेडियन है. ये रिश्ते में गोविंदा के भांजे लगते है. उनकी पुरे साल की कुल कमाई लगभग 10 करोड़ रुपये है. वो फोर्ब्स की लिस्ट में 86 वें नंबर पर है.

5. राम कपूर


राम कपूर टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी कई फेमस रोल कर चुके है.  करीब 8 करोड़ की सालाना कमाई के साथ फोर्ब्स की लिस्ट में 91 वें नंबर पर है.

6. अली असगर


ये टीवी कॉमेडियन है. इन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दादी का रोल प्ले करने से बहुत पहचान मिली थी.  अली अजगर की सालाना कमाई 8 करोड़ है.

7. दिव्यांका त्रिपाठी


दिव्यांका टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस है. कई फेमस सीरियल में काम कर चुकी दिव्यांका ने 7 करोड़ की सालाना कमाई के साथ इस लिस्ट में 94वें नंबर पर जगह बनाई है.

credits: zimbio
कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ गए ये टीवी स्टार्स, देखें तस्वीरें कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ गए ये टीवी स्टार्स, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement