Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान की ये 3 हीरोइन आज अपने बच्चों संग बिता रही हैं तलाकशुदा जीवन, नाम जान रह जायेंगे हैरान!



बॉलीवुड के दबंग खान अभिनेता सलमान खान फिल्म जगत का सुल्तान भी कहा जाता है। सलमान खान ने कई सुपर हिट फिल्मे की है जिसकी वजह से आज वे फिल्म जगत पर राज़ कर रहे है, सलमान खान ने अपने लंबे करियर में कई अभिनेत्री और अभिनेताओं के साथ काम किया था। लेकिन आज हम उनकी 3 हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं। पति से तलाक देकर अपने बच्चों संग तलाकशुदा जीवन बिता रही है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. अमृता सिंह


अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री अमृता सिंह ने साल 1992 में आई फिल्म सूर्यवंशी में सलमान खान के साथ काम किया था। जिन्होंने साल 1991 अभिनेता सैफ अली खान के साथ लव मैरिज की थी। दोनों के दो बच्चे भी है एक लड़का और एक लड़की। लेकिन अमृता सिंह आज तलाक लेकर सैफ अली खान से अलग रहती है, सैफ ने तलाक लेकर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली और अब दोनों का एक बेटा भी है।

2. करिश्मा कपूर


90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने फ़िल्मी करियर में सलमान खान के साथ कई फिल्मो में काम किया है, इनमे से कई फिल्मे सुपर हिट साबित हुई है, बता दे की करिश्मा ने साल 2003 में कारोबारी संजय कपूर से शादी की थी।लेकिन, कुछ अनबन के चलते करिश्मा ने साल 2016 में अपने पति से तलाक ले लिया था। जिस दिन से आज तक करिश्मा कपूर अपने दो बच्चों सब तलाकशुदा जीवन बिता रही है। जी करिश्मा कपूर और संजय कपूर के दो बच्चे है एक बेटा और एक बेटी।

3. मलाइका अरोड़ा


बता दें कि मलाइका अरोड़ा सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थी,जिन्होंने कुछ समय पहले ही अरबाज़ खान से तलाक लिया है। जो आज अपने पति से तलाक ले कर अकेली रहती है। उनका एक बेटा है जिसका नाम इब्राहिम खान है। इसके अलावा साल 2010 में आई फिल्म प्यार का गेम में सलमान के साथ नजर आई थी। साथ ही मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान की फिल्म दबंग और दबंग 2 में आइटम सॉन्ग किया है।

credits: zimbio
सलमान की ये 3 हीरोइन आज अपने बच्चों संग बिता रही हैं तलाकशुदा जीवन, नाम जान रह जायेंगे हैरान! सलमान की ये 3 हीरोइन आज अपने बच्चों संग बिता रही हैं तलाकशुदा जीवन, नाम जान रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement