Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक फिल्म करने के लिए इतने करोड़ लेते हैं ये 6 सुपरस्टार, जानकर आप रह जाएंगे हैरान



अगर आप फिल्मे देखने के शौक़ीन है तो कोई न कोई फिल्म स्टार आपका पसंदीदा जरूर होगा. और आप उसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा भी रखते होंगे. लेकिन क्या आप जानते है की पुरे बॉलीवुड में एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस कोनसा एक्टर लेता है और कितनी लेता है? आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन बड़े एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जो एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस ले चुके है.

1. सलमान खान


बॉलीवुड में सलमान को दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है. इनकी हर फिल्म में इनका सिक्का चलता है. इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रिकॉर्ड बनती है. इन्होने ही सबसे पहले बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी. फ़ीस के मामले में भी सलमान पहले नम्बर पर आते है. सलमान खान एक फिल्म के लिए 65 से 70 करोड रुपए लेते हैं, जो कि बॉलीवुड के किसी भी हीरो से कहीं ज्यादा है.

2. आमिर खान


इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर आमिर खान आते हैं क्योंकि आमिर खान एक फिल्म के लिए 60 करोड रुपए लेते हैं. सलमान खान के बाद अगर कोई ज्यादा पैसा कमाता है तो वह आमिर खान हैं. आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है. इनकी कोई भी फिल्म फ्लॉप नही होती. एक हर एक या दो साल में एक फिल्म बनाते है और कई सौ करोड़ की कमाई करते है.

3. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर आते हैं. अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 40 करोड रुपए लेते हैं. अक्षय कुमार 1 साल में कई फिल्मों में काम करते हैं. अक्षय अपने करियर में हर तरह का रोल करने में विश्वास रखते है.

4.रजनीकांत


रजनीकांत एक फिल्म के लिए करीब 50 करोड़ रूपए फीस लेते हैं। फीस के अलावा रजनीकांत फिल्म की कमाई से होने वाले लाभ में भी कुछ प्रतिशत हिस्सेदारी लेते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह आंकड़ा 80 करोड़ से भी ज्यादा तक पहुंच जाता है।

5. शाहरुख़ खान


हालाँकि पिछले कुछ सालों में किंग खान की फिल्मो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी है. लेकिन वे फिर भी अभी तक भारी फीस लेते है. शाहरुख़ खान एक फिल्म के लिए करीब 45 से 50 करोड़ रूपए तक फीस चार्ज करते हैं।

6.ऋतिक रोशन


ऋतिक रोशन ने अपने डेब्यू के साथ ही बॉलीवुड में धमाका किया था. इन्होने अपने करियर में चुनिन्दा फिल्मे ही की है. ऋतिक रोशन एक फिल्म के लिए करीब 40 से 45 करोड़ रूपए तक फीस चार्ज करते हैं।

credits: zimbio
एक फिल्म करने के लिए इतने करोड़ लेते हैं ये 6 सुपरस्टार, जानकर आप रह जाएंगे हैरान एक फिल्म करने के लिए इतने करोड़ लेते हैं ये 6 सुपरस्टार, जानकर आप रह जाएंगे हैरान Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement