Header Ad

Post AD Top

Advertisement

2019 में भी रहेगी शादियों की धूम, ये बड़े सितारे करेंगे शादी



बॉलीवुड में इस साल शादियों की धूम रही.इस साल नेहा धूपिया, सोनम कपूर, दीपिका और प्रियंका के साथ और भी कई एक्ट्रेस शादी कर चुकी है. साथ ही आपको बता दें कई और सितारे भी है जो दिसम्बर में शादी करने जा रहे है. आज हम आपको ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताने वाले है जो अब जल्द ही शादी करने वाले है. साल 2019 में ये जोड़ियाँ भी शादी के बंधन में बंध जाएँगी.

1. अर्जुन कपूर – मलाइका अरोड़ा


कई सालों तक छुपकर डेट करने के बाद अब अर्जुन और मलाईका भी खुलकर सामने आ चुके है. मीडिया में खबर है की ये दोनों साल 2019 के शुरुआत में शादी करेंगे. दोनों के बीच उम्र का भी काफी अंतर है। अर्जुन जहां 33 वर्ष के है, वहीं मलाइका की उम्र 45 साल है. लेकिन ये दोनों शादी का पूरा मन बना चुके है. मलाई ने अपने पूर्व पति अरबाज खान को तलाक दे दिया है.

2.श्रुति हासन – माइकल कोर्सल


अभिनेत्री श्रुति हासन साउथ इंडियन फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। वह भी अपने ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल संग सात फेरे लेने वाली हैं। माइकल लंदन के रहने वाले हैं और पेशे से एक थिएटर एक्टर है.

3. रणबीर कपूर -आलिया भट्ट


रणबीर और आलिया अपने रिलेशनशिप की बात को पब्लिक कर चुके है. इस समय ये दोनों  ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के जरिए वह दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. अगले साल इन दोनों के शादी करने की भी सम्भावना है.

4. वरुण धवन – नताशा


वरुण धवन लम्बे समय से नताशा को डेट कर रहे है. वे अपने इस रिलेशन को पब्लिक में भी स्वीकार कर चुके है.  हाल ही में वरुण करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए थे। वहां पर उन्होंने खुद यह खुलासा किया था कि वह इन दिनों नताशा को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी कर लेंगे।

5. राजकुमार राव – पत्रलेखा


अपनी शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में खास फैन फोलोविंग बनाने वाले राजकुमार राव भी अब शादी करने जा रहे है. वह इन दिनों अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ रिलेशनशिप में है. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘सिटीलाइट’ के सेट पर हुई थी. अगले साल तक इनके भी शादी करने के सम्भावना है.

credits: zimbio
2019 में भी रहेगी शादियों की धूम, ये बड़े सितारे करेंगे शादी 2019 में भी रहेगी शादियों की धूम, ये बड़े सितारे करेंगे शादी Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement