Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्रियंका की जेठानी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, दिखने में नहीं है किसी अप्सरा से कम!



बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन प्रेमी निक जोनास के साथ शादी की है। एक अमेरिकी पॉप गायक हैं।प्रियंका की उम्र 36 साल है और वहीं इनके पति निक जोनस की उम्र 26 साल है। प्रियंका चोपड़ा अपने पति से पूरे 10 साल बड़ी है। प्रियंका और निक ने दो रिवाजों से शादी की है, दोनों शादी के बाद बहुत खुश नज़र आ रहे है।


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी दी थी। इस पार्टी में प्रियंका के खास रिस्तेदार और खास मेहमान आए थे। इस पार्टी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी भी आए थे। लेकिन इस पार्टी में जिसने सबका ध्यान खिंचा वो थी प्रियंका की जेठानी और वो हैं हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर।


ये बहुत ही सूंदर अभिनेत्री हैं और उनको देखने वाला बस देखता ही रह जाता है। ये हॉलीवुड की बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और ये हॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम करती हैं। सोफी पहले ही ‘गेम्स ऑफ़ थ्रोंस’ से भारतीयों के दिलों में बसी हुई है। सोफी ने इस पार्टी में सॉफ्ट रंग का लहंगा पहना हुआ था। इन्होंने इस पार्टी में भारतीय परिधान पहना था। इन्होंने माथे पर टिका और बाल खुले छोड़ रखे थे।


प्रियंका और निक जोनस भी इस पार्टी में बेहद ही ज्यादा आकर्षक लग रहे थे। बता दे की जल्दी ही निक और प्रियंका एक और रिसेप्शन मुंबई में देने वाले है जिसमे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े सेलेब्स आने वाले है।

credits: Instagram
प्रियंका की जेठानी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, दिखने में नहीं है किसी अप्सरा से कम! प्रियंका की जेठानी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, दिखने में नहीं है किसी अप्सरा से कम! Reviewed by bollykeeda on December 07, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement