Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सर्जरी के बाद कितना बदल गये बॉलीवुड के ये स्टार किड्स, देखें तस्वीरे!



दोस्तों किसी समय में बॉलीवुड में अभिनेतियों की खूबसूरती के साथ साथ उनके अभिनय को भी ज्यादा ध्यान दिया जाता था लेकिन आज के समय में अभिनेत्रियाँ अपनी खूबसूरती को ज्यादा महत्व  दे रही हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड की कुछ स्टार्स के बारे में बता रह है जिन्होंने अपने बच्चो को फिल्म की दुनिया में लाने से पहले  उनकी सर्जरी के द्वारा खूबसूरती को और निखारने की कोशिश की।

1. सुहाना खान


बॉलीवुड किंग खान अभिनेता शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कई बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। लेकिन पहले सुहाना इतनी खुबसूरत नही दिखती थी।

2. सारा अली खान


अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। फिल्म केदारनाथ से फिल्म जगत का हिस्सा बनने  वाली है साथ ही वे जल्द ही फिल्म ‘सिंबा’ नज़र आने वाली हैं। सारा अली खान भी इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। लेकिन बता दे की फिल्मो के आने से पहले बहुत अलग दिखती है।

3. जाह्नवी कपूर


बॉलीवुड की मशहूर दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और ‘धड़क’ गर्ल जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में अपने लिए एक अलग ही मुकाम बना लिया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक फोटोशूट कराया है जिसमें वे काफी हॉट नज़र आ रही हैं। लेकिन फिल्मो में आने से पहले काफी अजीब दिखती थी, बता दे की जल्द ही जाह्नवी कपूर की एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम ‘तख्त’ है।

credits: Instagram
सर्जरी के बाद कितना बदल गये बॉलीवुड के ये स्टार किड्स, देखें तस्वीरे! सर्जरी के बाद कितना बदल गये बॉलीवुड के ये स्टार किड्स, देखें तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on December 07, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement