Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साउथ फिल्मों की ये 3 अभिनेत्रियां दिखती है बेहद मोटी और वजनदार, देखे तस्वीरे!



दोस्तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही  साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी अब किसी से कम नही है साउथ इंडियन फिल्मों की बहुत सारे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री है जिनके आप बहुत बड़े फैन हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे 3 अभिनेत्रीयों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजन है सबसे ज्यादा और दिखती है बेहद मोटी। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. नमिता


साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जिनकी अदाओ के लाखो दीवाने है और इस अभिनेत्री का नाम नमिता कपूर है। बता दें यह साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस है। यह गुजरात की रहने वाली है। बता दे कि नमिता की उम्र 37 साल है और उन्होंने साउथ की बहुत सारे फिल्मों में काम कर चुकी है और इनका वजन है तकरीबन 66 किलो।

2. अनुष्का शेट्टी


साउथ की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली फैम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का नाम इतना फेमस नहीं हुई थी। लेकिन फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में अभिनय करने के बाद अनुष्का शेट्टी पूरे भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोगो जानने लगे। बता दे कि अनुष्का शेट्टी की उम्र 37 साल है और इसका वजन है 62 किलो।

3. हंसिका मोटवानी


हंसिका बॉलीवुड में ही नहीं साउथ में भी एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2003 में टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी। बता दें कि हंसिका की वर्तमान उम्र है 27 साल और इन्होंने साउथ की बहुत सारे फिल्मों में काम कर चुकी है।  साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की वजन की बात की जाए तो इनका वजन है 57 किलो।

credits: zimbio
साउथ फिल्मों की ये 3 अभिनेत्रियां दिखती है बेहद मोटी और वजनदार, देखे तस्वीरे! साउथ फिल्मों की ये 3 अभिनेत्रियां दिखती है बेहद मोटी और वजनदार, देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on December 07, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement