Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस अभिनेता से शादी कर सकती है एक्ट्रेस मोनी रॉय, सालों से चल रहा है अफेयर



मौनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ की थी। 2004 में आई फिल्म ‘रन’ में मौनी का अभिषेक के साथ एक गाने में छोटा सा रोल था, जिसे कम ही लोग नोटिस कर पाए थे। फिल्म की शुरुआत में आने वाले गाने में मौनी की पहली अपीरियंस थी। इसमें मौनी बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के अपोजिट थीं। मौनी का यह रोल बस कुछ सेकेंड का ही था, जबकि फिल्म में अभिषेक की हीरोइन भूमिका चावला थीं।


उन्हें असली प्रसिद्धि एकता कपूर के शो नागिन से मिली थी. नागिन शो में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका लुक बेहद खूबसूरत था और इस शो में उनका अभिनय भी काफी दमदार था. यही वजह है कि इस शो में अभिनय करने के बाद मौनी रॉय घर घर में प्रसिद्ध हो चुकी थी. लेकिन मौनी अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. हाल ही में ये अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थी साथ ही इनकी और भी कई फिल्मो की शूटिंग चल रही है.


अगर लव लाइफ की बात करे तो यूँ तो मोनी का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जा चूका है साथ ही एक बार किसी क्रिकेटर के साथ भी इनका अफेयर्स होने की चर्चा आई थी. लेकिन इसके बारे में कभी कोई ठोस खबर नहीं आई. लेकिन मोनी रॉय अपने को एक्टर मोहित रैना को डेट कर रही है. कुछ समय पहले इनके ब्रेकअप की खबर भी आई थी लेकिन वे सब अफवाह निकली और अब भी इन्हें अक्सर साथ में देखा जाता है. मोनी अपना ज्यादातर टाइम मोहित के साथ ही स्पेंड करती है.

credits: zimbio
इस अभिनेता से शादी कर सकती है एक्ट्रेस मोनी रॉय, सालों से चल रहा है अफेयर इस अभिनेता से शादी कर सकती है एक्ट्रेस मोनी रॉय, सालों से चल रहा है अफेयर Reviewed by bollykeeda on December 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement