Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिग बॉस 12 की सीधी सादी दिखने वाली इस लड़की का बदला लुक, सामने आया हॉट अंदाज!



रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्वशी वाणी इन दिनों अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में उर्वशी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है। इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है।  इन तस्‍वीरों में उर्वशी काफी ग्‍लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उर्वशी को जब पहली बार देखा गया था तो वो एक दम सिंपल टाइम नजर आ रही थीं लेकिन बिग बॉस 12 के खत्‍म होने के बाद उनके लुक में जो चेंज देखने को मिला है वो वाकई आकर्षक है।


उनकी कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं। स‍िम्पल से कुर्ते पहनने वाली उर्वशी इन द‍िनों ट्रेंडी टी-शर्ट और लॉन्ग ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं कई और दिलकश तस्‍वीरें फैंस ने शेयर कर रखी हैं। तस्‍वीरें साफ कह रही हैं कि उर्वशी अब पूरी तरह बदल चुकी हैं।


बता दें कि उर्वशी ब‍िग बॉस 12 में दीपक ठाकुर के साथ जोड़ी में गई थीं। उन्होंने अपनी सादगी से घरवालों और फैंस का द‍िल ज‍ीता था। वह घर में अपनी सादगी और संजीदगी से खूब पसंद की गईं।


उन्‍होंने न केवल घरवालों का बल्‍कि फैंस का द‍िल ज‍ीता। घर में उनकी सभी से अच्‍छी दोस्‍ती हो गई थी और कई लोगों के साथ उनकी बॉन्‍ड‍िंग भी देखी गई।


उर्वशी ब‍िग बॉस खत्म होने के बाद भी कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करती नजर आईं। घर में उनके अच्छे दोस्त रहे। हाल ही में पूर्व क्र‍िकेटर और बिग बॉस 12 के फाइनलिस्‍ट श्रीसंथ के साथ पार्टी करती भी वह नजर आईं।


बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद भी वह लगातार चर्चा में रहीं।


credits: zimbio
बिग बॉस 12 की सीधी सादी दिखने वाली इस लड़की का बदला लुक, सामने आया हॉट अंदाज! बिग बॉस 12 की सीधी सादी दिखने वाली इस लड़की का बदला लुक, सामने आया हॉट अंदाज! Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement