Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी जगत की ये 10 पोपुलर अभिनेत्रिया दुल्हन के रूप में दिखती है बेहद खूबसूरत!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्मे हो या टीवी शो हो कई बार बहुत सी अभिनेत्रीया शादी के लाल जोड़े में नज़र आ चुकी है, ऎसे में कई सीन जिसमे हमे दुल्हन देखने को मिली जिसे देख़ हर लड़की का सपना सामने आ जाया करता है और उनकी खूबसूरती देख़ हर लड़के का दिल ललचाया करता है। आईये जानते है उन खुबसुरत अभिनेत्रियों के बारे में!

1. शिवांगी जोशी


टीवी की जानी मानी अभिनेत्री शिवांगी टीवी जगत की सबसे क्यूट और पोपुलर अभिनेत्री है अब तक कई धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने में प्रसिद्ध है दुल्हन का जोड़ा इन पर बहुत सूट करता है।

2. जेनिफर विंगेट


टीवी जगत में अभिनेत्री जेनिफर ने कई शो में काम किया है, ये  कई शो में दुल्हन के रोल में नज़र आ चुकी है और ये असल ज़िन्दगी में भी दुल्हन बन चुकी है और टीवी सीन में भी जिनकी खूबसूरती आप ख़ुद दुल्हन के जोड़े में देख़ सकते है।

3. दिव्यांका त्रिपाठी


दिव्यांका टीवी शो में दुल्हन भले ही खूबसूरत लगी ना हो पर असल ज़िन्दगी में वो बहुत ही खूबसूरत दुल्हन दिखाई दी थी इनकी शादी बहुत चर्चा में रही।

4. मौनी रॉय


मौनी अब टीवी के साथ साथ बॉलीवुड की भी पहचान बन चुकी है असल ज़िन्दगी में तो अब तक दुल्हन नहीं बनी पर टीवी शो के सीन में कई बार दुल्हन बन चुकी है।

5. रुबीना दिलैक


रुबीना टीवी जगत की छोटी बहु है इन्हे हर कोई इसी पहचान से जानता है रुबीना टीवी के सीन में भी दुल्हन बनी है और असल ज़िन्दगी में भी इन्होंय साल 2018 में शादी करली है।

6. निया शर्मा


टीवी जगत की सबसे हॉट अभिनेत्री निया शर्मा ने अब तक अपने रियल लाइफ में शादी नहीं की है लेकिन शो के सीन में ये कई बार खूबसूरत दुल्हन बन चुकी है।

7. दृष्टी धामी


दृष्टी धामी आज टीवी की एक जानी मानी अभिअनेत्री है, साल 2018 में टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्तो का से चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री दृष्टी धामी की शादी हो चुकी है और ये अपने शादी के दिन लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

8. लवलीन कौर सासन


टीवी शो साथ निभा साथिया की अभिनेत्री लवलीन ने इस शो से लोगो के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई, लवलीन दुल्हन के जोड़े में बहुत खूबसूरत दिखाई देती है।

9. अनीता हसनंदानी


टीवी के पोपुलर शो नागिन से चर्चाओ में आई अभिनेत्री अनीता को इस साल दुल्हन के रूप में नज़र आई था, बता दे की शो में दुल्हन का सीन शूट किया गया था|

10. कृतिका कामरा


टीवी और बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री कृतिका कई बार दुल्हन के लिबास में टीवी सीन में दिखाई दी और इस साल ये असली वाली दुल्हन भी बन सकती है।

credits: zimbio
टीवी जगत की ये 10 पोपुलर अभिनेत्रिया दुल्हन के रूप में दिखती है बेहद खूबसूरत! टीवी जगत की ये 10 पोपुलर अभिनेत्रिया दुल्हन के रूप में दिखती है बेहद खूबसूरत! Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement