Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दमदार एक्टिंग के अलावा हवाई जहाज भी उड़ाना जानते हैं बॉलीवुड के ये 6 सितारें, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े सितारे है जो अपने अभिनय से सभी के दिलो पर राज़ करते है।सभी सितारे अपने काम को लेकर हमेशा सजग रहते है लेकिन अपने खाली समय में यह फिल्मी सितारे अपने शौक भी पूरे करते हैं, किसी सितारे को क्रिकेट को किसी को घमाना बहुत पसंद होता है। लेकिन आज हम बॉलीवुड के कुछ टॉप सितारों बारे में बता रहे है जिन्हें हवाई जहाज उड़ा आता हैं। चूंकि यह सभी अभिनेता पढ़े लिखे लोग हैं, इसलिए उनके लिए यह सब सीखना थोड़ा आसान हो जाता है।

1.अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े अभिनेता है लेकिन आप को बता दे की वे अभिनेता बनाने से पहले उनका सपना था की वे भारतीय वायुसेना में शामिल हो, उन्होंने यह भी कहा था, कि अगर कोई एमरजेंसी होती है, और हम हवाई जहाज में हैं, तो मैं ऐसे में प्लेन उड़ा सकता हूं, और वह जहाज जमीन पर उतार भी सकता हूं।

2.शाहिद कपूर


बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म ‘मौसम’ में एक लड़ाकू पायलट की भूमिका निभाई थी। इसलिए उन्हें एक पेशेवर पायलट बनने के लिए ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी थी, आपको बता दे की शाहिद अकेले बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्होंने वास्तविक जीवन में एफ -16 लड़ाकू विमान उड़ाया है।

3.विवेक ओबेरॉय


बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने फिल्म ‘क्रिश 3’ के लिए विमान उड़ाना की ट्रेनिंग ली था, उन्होंने सेस्ना क्राफ्ट प्लेन उड़या था, जो एक छोटा सा दो सीटर विमान होता है।और फिल्म के बाद वह प्राइवेट पायलट लाइसेंस लेने की भी सोच रहे थे, क्योंकि उन्हें प्लेन उड़ा कर काफी मजा आया था।

4.गुल पनाग


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री गुल पनाग बहुत टैलेंट है, और अपने पायलट बनने के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने हवाई जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग भी ली है। साथ ही साथ उनके पास प्राइवेट पाइलट का लाइसेंस भी है।

5.आसिन


बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्री आसिन को भी हवाई जहाज़ उड़ना आता है,बता दे की आसिन अपनी छुट्टियों में इटली गईं थीं, जहां उन्होंने सी-प्लेन उड़ाया था। फैंसी विमान उड़ा कर उन्होंने अपने एक और टैलेंट का सबूत दिया था।

6.सुशांत सिंह राजपूत


टीवी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी हवाई जहाज़ उड़ने की ट्रेनिंग ले रहे है , खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ एक रोल के लिए जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग ली है। सुशांत एक इंजीनियरिंग छात्र रह चुके हैं, इसलिए उन्हें इस ट्रेनिंग में ज्यादा मुश्किल नहीं हुई होगी।

credits: zimbio


दमदार एक्टिंग के अलावा हवाई जहाज भी उड़ाना जानते हैं बॉलीवुड के ये 6 सितारें, देखें तस्वीरें दमदार एक्टिंग के अलावा हवाई जहाज भी उड़ाना जानते हैं बॉलीवुड के ये 6 सितारें, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement