Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 5 बॉलीवुड स्टार्स ने टीवी विज्ञापन से की थी कैरियर की शुरुआत, देखें तस्वीरें



विज्ञापन किसी भी सेलेब्रिटी की आमदनी का बड़ा जरिया होता है. लेकिन अक्सर देखा जाता है की कोई भी स्टार सेलेब्रिटी बनने के बाद विज्ञापन करना शुरू करता है. लेकिन आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताएँगे जिन्होंने एक टीवी विज्ञापन से ही अपने करियर की शुरुआत की थी.

1.कैटरीना कैफ


कैटरिना ने बॉलीवुड में डेब्यू बूम फिल्म से किया था. लेकिन इससे पहले ये फेविकोल के लिए विज्ञापन कर चुकी थी.

2.दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थी. शुरुआती दिनों में दीपिका पादुकोण को ‘क्लोज अप’ की टीवी विज्ञापन में पहली बार देखा गया था. दीपिका ने कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम किया था.

3.वरुण धवन


वरुण बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे है. इन्होने पहली बार ‘बॉर्नविटा’ के टीवी विज्ञापन में काम किया था. वरुण ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ थे इयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

4.शाहिद कपूर


आज बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके शाहिद ने ऐश्वर्या राय के पीछे डांस तक किया है. इनको पहली बार ‘कॉम्प्लान’ के टीवी विज्ञापन में पहली बार देखा गया था। बता दें कि इस टीवी विज्ञापन में शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया भी थी.

5.अनुष्का शर्मा


आज अनुष्का बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में शामिल है. लेकिन इन्होने पहले बार साउथ की एक स्किन केयर पाउडर के टीवी विज्ञापन में पहली बार देखा गया था. अनुष्का ने शाहरुख़ खान के अपोजिट फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था जो सुपरहिट रही थी.

credits: zimbio



इन 5 बॉलीवुड स्टार्स ने टीवी विज्ञापन से की थी कैरियर की शुरुआत, देखें तस्वीरें इन 5 बॉलीवुड स्टार्स ने टीवी विज्ञापन से की थी कैरियर की शुरुआत, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement