Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मौत के वक़्त प्रेग्नेंट थी 31 साल की ये खूबसूरत अभिनेत्री, बहुत दर्दनाक हुई थी मौत



हिंदुस्तान में फिल्म देखने वाला शायद ही कोई व्यक्ति होगा जिसने फिल्म सुर्यवंशम नही देखी होगी. मूवी चनेल्स पर यह फिल्म लगभग हर हफ्ते दिखाई जाती है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में है और उनका इस फिल्म में डबल रोल भी है. लेकिन क्या आप इस फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस को जानते है?


इस फिल्म की एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है. जिनका नाम सौंदर्या रघु है. सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी. लेकिन फिल्म रिलीज होने के 5 साल बाद ही सौंदर्या की एक प्लेन हादसे में मौत हो गई. जब उनकी मौत हुई तब वह प्रेग्नेंट थी लेकिन घर वालों को उनकी डेड बॉडी भी नहीं मिली.


दरअसल 17 अप्रैल 2000 को सौंदर्या ने भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार करने के लिए करीमनगर जा रही थी सुबह 11.05 बजे प्राइवेट प्लेन से बेंगलुरु के जयपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद थोड़ी ही ऊपर जाते ही प्लेन क्रैश हो गया|


इस दुर्घटना में सौंदर्य के अलावा उनके भाई अमरनाथ हिंदू जागरण समिति के सिकरेटरी रमेश कदम और पायलट जॉय अभिलेख जो कि उनके साथ थे इन चारों की मौत हो गई.

credits: zimbio
मौत के वक़्त प्रेग्नेंट थी 31 साल की ये खूबसूरत अभिनेत्री, बहुत दर्दनाक हुई थी मौत मौत के वक़्त प्रेग्नेंट थी 31 साल की ये खूबसूरत अभिनेत्री, बहुत दर्दनाक हुई थी मौत Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement