Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सात जन्मों का बंधन होता है शादी, साबित करती हैं ये टॉप 5 क्रिकेटर जोड़ियाँ



पिछले साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी. अनुष्का एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है. अनुष्का की विराट कोहली से शादी के बाद से ही क्रिकेटर्स की पत्नियों की काफी चर्चा होती रही है. गौरतलब है की क्रिकेट और ग्लैमर का बहुत पुराना रिश्ता रहा है. इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों और कई क्रिकेटर्स में अफेयर की खबरें आ चुकी है. आज हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों की जोड़ियां दिखाने वाले हैं जिन जोड़ियों को देखने के बाद आप लोग भी यह चीज मान लोगों की इसे ही सात जन्मों का बंधन कहते हैं.

1.महेंद्र सिंह धोनी


धोनी की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंच चुकी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी एक बार फिर से साबित करते हुए आईपीएल में अपना जलवा दिखाया है। आईपीएल मैचों के दौरान उनकी खूबसूरत पत्नी साक्षी धोनी का उत्साह बढ़ाते नजर आई। साक्षी हर मैच में अपने पति की टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान में मौजूद रहीं। साक्षी धोनी की बचपन की दोस्त है जिससे धोनी ने लव मैरिज की थी.

2.दिनेश कार्तिक


भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पहले शादी दूसरी लड़की से की थी लेकिन बाद में दीपिका पल्लीकल से शादी की. दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल की जोड़ी तो सात जन्मों की लगती है.

3. शिखर धवन


भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की जोड़ी तो बहुत ज्यादा खूबसूरत है और यह जोड़ी किस्मत से बनी है.

4.रोहित शर्मा


हिटमैन रोहित शर्मा की पत्नी अक्सर मैदान में क्रिकेट देखने आती है. उनका नाम रितिका है. रितिका अपने पति का कोई भी मैच मिस नहीं करती है। आईपीएल के दौरान भी वो अपने पति को सपोर्ट करने के लिए मैदान में मौजूद रहीं।

5.युवराज सिंह


पंजाब की ओर से खेलते हुए युवराज सिंह ने इस बार कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन, उनकी पत्नी हेजल कीच जो एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री है अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहीं। दोनों ने पिछले वर्ष दिसम्बर में शादी की थी. हैजल ने अपना ज्यादातर समय इंग्लैंड में बिताया है और युवराज से इन्होने लव मैरिज की है.

credits: zimbio

सात जन्मों का बंधन होता है शादी, साबित करती हैं ये टॉप 5 क्रिकेटर जोड़ियाँ सात जन्मों का बंधन होता है शादी, साबित करती हैं ये टॉप 5 क्रिकेटर जोड़ियाँ Reviewed by bollykeeda on January 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement